ताज़ा खबर
 

बाबा रामदेव बोले- कालेधन की वापसी पर केंद्र सरकार के प्रयास नाकाफी

पंचकूला में राज्य स्तरीय योग शिविर में आए बाबा रामदेव बाद में पत्रकारों से बातचीत में काले धन की वापसी, हरियाणा में राज्यसभा चुनाव, पंजाब में नशे का कारोबार, फिल्म उड़ता पंजाब और अण्णा हजारे पर खूब बोले।
Author चंडीगढ़ | June 13, 2016 04:51 am
योग गुरु बाबा रामदेव।

पंचकूला में राज्य स्तरीय योग शिविर में आए बाबा रामदेव बाद में पत्रकारों से बातचीत में काले धन की वापसी, हरियाणा में राज्यसभा चुनाव, पंजाब में नशे का कारोबार, फिल्म उड़ता पंजाब और अण्णा हजारे पर खूब बोले। केंद्र सरकार के कालेधन की वापसी पर रामदेव ने कहा, इसमें प्रयास नाकाफी साबित हुए हैं। देश की जनता और वे खुद इससे संतुष्ट नहीं हैं। इस मुद्दे पर केंद्र सरकार की आलोचना भी खूब होती है।

ऐसे में मोदी सरकार को प्रयासों में तेजी लाते हुए वादे को पूरा करना चाहिए क्योंकि यह देश हित में है। वह इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वित्तमंत्री अरुण जेटली और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से कई बार चर्चा कर चुके हैं। इस आलोचना के बाद उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न उपलब्धियों के बारे में विस्तार से बताया। कहा, मोदी सरकार ने कांग्रेस सरकार के दौर में हुए दस हजार करोड़ रपए के घोटालों को उजागर किया है। चर्चा में आई उड़ता पंजाब फिल्म पर प्रतिक्रिया में उन्होंने कहा, वहां क्या उड़ रहा है, उन्हें इसकी पूरी जानकारी नहीं लेकिन पंजाब में नशे की समस्या खतरनाक है।

राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा, ऐसा होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं को मेहनत कुछ कम करनी पड़ेगी। अगर प्रियंका को अध्यक्ष बनाया जाता है तो फिर कार्यकर्ताओं को नियमित योग अभ्यास शुरू करना होगा। हरियाणा में राज्यसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर बोले, इसमें अब कोई रहस्य नहीं रहा। लगता है कांग्रेस ऐसे ही समर्थन देती रहेगी। केंद्र सरकार के कामकाज पर अण्णा हजारे की नाराजगी के कयास पर रामदेव ने कहा, उन्हें ऐसा नहीं लगता। मोदी सरकार के फैसलों या कामकाज से उनकी नाराजगी होने पर वह सार्वजनिक भी हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग