ताज़ा खबर
 

जहरीला प्रसाद खिला ऑटो वाले ने मां को किया बेहोश, फिर बेटी को अगवा कर किया बलात्कार

पुलिस के पास दर्ज पीड़िता के बयान के मुताबिक, ड्राइवर ने बेहोश होने के बाद मां को आॅटो से नीचे फेंक दिया और बेटी को लेकर फरार हो गया। युवती को जब होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में बंधक बना पाया।
Author नई दिल्ली | June 1, 2016 05:35 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

निजामुद्दीन, किराड़ी और जहांगीरपुरी में मंगलवार को बलात्कार के अलग-अलग मामले सामने आए। राजधानी के जहांगीरपुरी में एक युवती का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। दर्ज मामले के मुताबिक, पीड़ित युवती का आरोप है कि वह अपनी मां और ढाई साल की बच्ची के साथ मॉडल टाउन से घर लौट रही थी। रास्ते में उसे सूरज नाम का एक आॅटोवाला मिला। युवती अपनी मां के साथ आॅटो में बैठी। थोड़ी दूर जाने पर आॅटोवाले ने उन्हें प्रसाद खाने को दिया। प्रसाद खाने के बाद आॅटो में सवार मां-बेटी बेहोश हो गर्इं।

पुलिस के पास दर्ज पीड़िता के बयान के मुताबिक, ड्राइवर ने उसकी मां को आॅटो से नीचे फेंक दिया और उसे को लेकर फरार हो गया। युवती को जब होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में बंधक बना पाया। उसके साथ उसकी बच्ची को भी रखा गया था। आरोपी सूरज और उसके बड़े भाई सूरज ने युवती के साथ बलात्कार किया। उधर परेशान युवती का भाई अपनी बहन और भांजी को गली-गली ढूंढ़ता रहा। उसने पुलिस को भी इसकी सूचना दी। बाद में पुलिस ने सुराग मिलने पर एक घर में छापा मारकर पीड़ित युवती व उसकी बच्ची को मुक्त कराया। पुलिस ने आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपी सूरज की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है।

उधर, किराड़ी में घर के बाहर सो रही आठ साल की बच्ची के अपहरण के बाद उसे सुनसान इलाके में ले जाकर बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची रात को घर के बाहर अपने भाई के साथ सो रही थी, तभी वहां पहुंचे एक युवक ने बच्ची के मुंह कपड़ा बांधा और उसे उठा ले गया। बलात्कार करने के बाद आरोपी बच्ची को छोड़कर फरार हो गया और सुबह वह खुद घर लौटी और फिर से सोने चली गई। बच्ची की मां को जब इसका पता चला तो उसने शोर मचाया और उसे अस्पताल ले कर गई। अस्पताल के अधिकारियों ने पुलिस को जानकारी दी। बलात्कार की पुष्टि होने के बाद बच्ची को काउंसिलिंग के लिए भेजा दिया गया है। बाहरी दिल्ली के उपायुक्त विक्रमजीत सिंह ने बताया कि आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

इन दोनों घटनाओं के अलावा निजामुद्दीन की युवती के दर्ज कराए गए मामले में कांगो मूल के एक नागरिक को बलात्कार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर कांगो मूल के एक नागरिक ने उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, निजामुद्दीन की पीड़ित महिला और आरोपी कांगो का युवक बीते दो साल से साथ रह रहे थे। महिला ने 28 मई को निजामुद्दीन थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद 26 साल का आरोपी के. ओलाबे फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने मोबाइल सर्विलांंस के जरिए मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ओलाबे गुड़गांव के एक कॉल सेंटर में काम करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग