ताज़ा खबर
 

महिला बीजेपी विधायक पर DSP की ‘आपत्तिजनक’ पोस्ट, सीआईडी ने किया गिरफ्तार

असम के डीएसपी अंजन बोरा को सेंट्रल इंवेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (CID) ने गिरफ्तार कर लिया।
असम के डीएसपी अंजन बोरा

असम के एक पुलिस उपाधीक्षक को सोशल मीडिया पर सत्ताधारी भाजपा की एक महिला विधायक के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। सीआईडी ने विभागीय और आपराधिक कार्रवाई के आधार पर डीएसपी अंजन बोरा को गिरफ्तार कर लिया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई ने भी बोरा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। असम पुलिस सेवा के अधिकारी बोरा ने कुछ दिनों पूर्व फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा था कि भाजपा की एक विधायक दिसपुर स्थित असम सचिवालय में अपने कार्यालय से वेश्यावृत्ति का एक रैकेट चला रही है। यद्यपि बोरा ने किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन अपने पोस्ट में उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह किसके बारे में कह रहे हैं। बोरा को कामरूप में शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई।

असम के पुलिस महानिदेशक मुकेश सहाय ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। उन्होंने कहा, “जब भी कोई सेवा नियमों का उल्लंघन करेगा, कानून अपना काम करेगा।” सहाय ने कहा कि बोरा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी। बोरा हालांकि अपने बयान पर कायम है और उन्होंने कहा है कि उनके पास अपनी बात साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग