ताज़ा खबर
 

VIDEO: अखिलेश यादव ने रिलीज किया वीडियो कैम्पेन, ऐड से मुलायम-शिवपाल गायब

3 नवंबर से अखिलेश यादव रथयात्रा पर कई हजार किलोमीटर की यात्रा करेंगे। इसके लिए एक वीडियो और एक ऑडियो जारी किया गया है, जो समाजवादी पार्टी के पुराने अंदाज से जुदा है।
वीडियो एड में बच्चों संग खेलते सीएम अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी में जारी कलह के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए एक वीडियो एड रिलीज किया है जिसमें पार्टी सुप्रीमो और उनके पिता मुलायम सिंह यादव गायब हैं। प्रदेश अध्यक्ष और चाचा शिवपाल भी इस वीडियो में कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। इस वीडियो में सिर्फ अखिलेश और उनका परिवार नजर आता है, पिता मुलायम या कोई और पार्टी नेता नहीं। वीडियो की शुरुआत एक शपथ से होते हैं, ”हर दिन मैं खुद से उत्‍तर प्रदेश का भविष्‍य बनाने का वादा करता हूं।” इसके बाद नाश्‍ते की मेज पर अखिलेश, उनकी पत्‍नी डिंपल और बच्‍चे नजर आते हैं। वीडियो में परिवार, जनता और विकास की थीम नजर आती है। आखिर में संदेश दिया गया है कि ‘उत्‍तर प्रदेश, भारत…मेरा परिवार”

करीब साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो में दो क्लिप हैं। दोनों क्लिपों में बेटे को अपने पिता की परछाइयों से बाहर निकलते दिखाया गया है। वीडियो पार्टी के खास यादव-अल्पसंख्‍यक वोट बैंक से इतर सबको साथ लेकर चलने की बात करता है। गौरतलब है कि 43 साल के अखिलेश ने राज्‍य में रथ यात्रा निकालने का ऐलान किया है।

 

3 नवंबर से शुरू होने वाली इस रथयात्रा में अखिलेश कई हजार किलोमीटर की यात्रा करेंगे। इसके लिए एक वीडियो और एक ऑडियो जारी किया गया है, जो समाजवादी पार्टी के पुराने अंदाज से जुदा है। आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी में जारी कलह के बीच मुलायम सिंह यादव ने फिर कहा है कि अगला सीएम विधायक दल ही चुनेगा। राज्‍य में अगले साल चुनाव होने हैं और पार्टी अखिलेश यादव के चेहरे को ही आगे करके बढ़ेगी या नहीं, इसपर अभी स्थिति साफ नहीं है।

Read Also- अमर सिंह बोले- जैसे मोहन भागवत ने नरेंद्र मोदी को बनाया, वैसे ही मुलायम के बिना अखिलेश का आगे बढ़ना नामुमकिन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.