December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

सौतेले मां-बाप ने नाबालिग बेटी को जबरदस्ती वेश्यावृति में धकेला, 3 घंटे में 8 लोगों ने किया गैंगरेप

21 नवंबर को लड़की के माता-पिता ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बेटी 14 नवंबर से लापता है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

अहमदाबाद पुलिस ने गुरुवार को 13 साल की एक नाबालिग लड़की को वेश्यावृति के धंधे से मुक्त कराया है। नाबालिग के साथ तीन घंटे में आठ लोगों ने गैंगरेप किया है जिसमें से 4 एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के छात्र हैं। पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की को जबरन उसकी सौतेली मां और बाप ने वेश्यावृति के धंधे में धकेला है। पुलिस ने मामले में पीड़ित लड़की के मां-बार समेत 9 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की को अहमदाबाद जिले के ढोलका कस्बे के पास कालीकुंड गांव से रिहा कराया गया है। यहां वह अपने पिता द्वारा एक क्लाइन्ट के पास भेजी गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी परिवार मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है जो दिल्ली में रहता है और इस धंधे के सिलसिले में वह जगह बदलता रहता है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 21 नवंबर को लड़की के माता-पिता ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बेटी 14 नवंबर से लापता है। पुलिस को लड़की के माता-पिता पर शक था क्योंकि वे लोग अपने बयान बदल रहे थे। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने कबूल कर लिया कि अपनी बेटी को जबरन वेश्यावृति के धंधे में भेजा है।

अहमदाबाद के जोन सात के डीसीपी विधि चौधरी ने बताया, “अलग-अलग सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर हमने ढोलका के कालीकुंड गांव में छापा मारकर नाबालिग लड़की को मुक्त करा लिया।” पीड़िता ने पुलिस को बताया, “14 नवंबर को तीन घंटे में आठ लोगों ने गैंगरेप किया।” इनमें से चार एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के छात्र हैं जो बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि उन सभी छात्रों को गुरुवार की रात हिरासत में ले लिया गया।

डीसीपी चौधरी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “जब हमने पीड़िता को आज ढोलका से थाने लाया और माता-पिता से सामना करने को कहा तो उसने कहा कि मेरे पिता को पीटिए। उन लोगों ने छठी क्लास में ही पढ़ाई छुड़ाकर वेश्यावृति के धंधे में जबरन भेज दिया।” लड़की ने बताया कि उससे पिछले तीन महीने से जबरन वेश्यावृति कराया जा रहा था।
दूसरे पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित लड़की मां-बाप वेश्यावृति के धंधे में शामिल रैकेट से जुड़े हैं। कुछ दिन पहले ही इन लोगों ने दिल्ली से जयपुर का रुख किया था। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

वीडियो देखिए- आलोचना करने वालों पर पीएम मोदी बोले- “उन्हें तकलीफ ये है कि उन्हें तैयारी का मौका नहीं मिला”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 3:06 pm

सबरंग