ताज़ा खबर
 

सपा मेयर की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को चुनौती, कहा- यमुना में जहाज उतारें और इनाम में ले जाएं एक लाख रुपये

नितिन गडकरी के यमुना नदी में जलमार्ग बनाने के बयान पर सपा मेयर ने चुनौती देते हुए कहा है कि वे यह काम करें तो उन्हें एक लाख रुपये का इनाम दूंगा।
केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ( फाइल फोटो)

चुनावी साल को देखते हुए नेताओं की बड़ी-बड़ी बयानबाज़ी जारी हैं, बयानबाज़ी  की इस रेस में एक और नाम जुड़ गया है और वह नाम है आगरा के मेयर इंद्रजीत आर्य का। जी हां, आगरा के मेयर इन्द्रजीत आर्य ने मोदी के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को चुनौती दे डाली है।
रविवार को एक निजी कार्यक्रम में इंद्रजीत आर्य ने कहा कि अगर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री एंव जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी और उनकी टीम यमुना नदी में जहाज उतारकर दिखा दें तो वह उन्हें एक लाख रूपये इनाम में देंगे।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गडकरी शनिवार आगरा आए थे और यहां जनसभा को संबोधित कर कई घोषणाएं भी की, इन घोषणाओं में से  एक ताजमहल के पास यमुना में पानी का जहाज उतारने की घोषणा भी शामिल है। गडकरी ने यह भी बताया कि दिल्ली से आगरा के बीच जल्द ही राजमार्ग भी शुरू किया जाएगा।

गडकरी के इस बयान के बाद ही आगरा के मेयर इंद्रजीत आर्य ने उनपर और केंद्र सरकार पर निशाना साधा और सरकार की घोषणाओं को चुनावी जुमला करार दिया। वह यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि भाजपा इस तरह की लोकलुभान घोषणाएं यूपी विधानसभा के मद्देनजर कर रही है।  उन्होंने गडकरी के इस बयान को लेकर कहा कि उनका यह बयान सिर्फ जनता को गुमराह करने की कोशिश है। वहीं सीएम अखिलेश यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने आगरा के लिए बहुत कुछ किया है जिसमें इनर रोड और लखनउ एक्सप्रेस शामिल हैं।

हालांकि कुछ दिनों पहले सपा के ही एक नेता तरूण देव यादव पीएम मोदी के खिलाफ ऐसा ही बयान दें चुकें है। तरूण देव यादव ने मोदी के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ नाराजगी के चलते यह बयान दें डाला था कि जो भी पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का सिर उन्हें काटकर लाने वाले को एक बड़ी राशि इनाम में देंगे।

वीडियोः चक्रवात वरदा: आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु में लगातार हो रही बारिश; किसी भी वक्त हो सकता है भू-स्खलन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.