ताज़ा खबर
 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी मामले में शिकायतकर्ता को धमकाने का आरोप

शहर की एक अदालत ने एक निर्यात कंपनी के मालिक के साथ 24 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और तीन अन्य को शपथपत्र देकर यह कहने को कहा कि वे निर्यातक को कभी नहीं धमकाएंगे।
Author ठाणे | May 19, 2017 23:14 pm
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके पति राज कुंद्रा।

शहर की एक अदालत ने एक निर्यात कंपनी के मालिक के साथ 24 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और तीन अन्य को शपथपत्र देकर यह कहने को कहा कि वे निर्यातक को कभी नहीं धमकाएंगे। निर्यात कंपनी के मालिक रवि भलोटिया के वकील ने आरोप लगाया कि कुुंद्रा ने उनके मुवक्किल को अदालत कक्ष के भीतर धमकाया है जिसके बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश संगीता खालिपे ने पांचों से शपथपत्र देने को कहा। भलोटिया शिल्पा, कुंद्रा और तीन अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी एवं विश्वासघात के मामले में शिकायतकर्ता हैं। पांचों अपनी अग्रिम जमानत याचिकाओं पर सुनवाई के लिए अदालत में मौजूद थे।

सुनवाई शुरू होने के साथ ही भलोटिया के वकील विशाल भानुशाली ने कहा कि कुुंद्रा ने उनके मुवक्किल से अदालत में कहा कि वह ‘‘उनसे :भलोटिया से: 100 करोड़ रच्च्पये वसूल कर लेंगे। भलोटिया ने अपने आरोप के समर्थन में एक शपथपत्र भी दायर किया। इसके बाद न्यायाधीश ने पांचों से शपथपत्र देने को कहा। बचाव पक्ष का वकील कल शपथपत्र सौंपने को लेकर सहमत हो गया। वकील भानुशाली ने पीटीआई-भाषा से कहा कि वह मामले को लेकर पुलिस में भी शिकायत करेंगे।

बता दें कि इससे पहले भी अप्रैल में खबर आई थी राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी के आरोप में थाणे के भिवंडी थाने में केस दर्ज किया गया था। अभिनेत्री पर एक कंपनी में धोखे से 9 करोड़ रुपये का निवेश कराने का आरोप लगाया गया है, जिसे वह खुद संचालित करती हैं। पिछले दिनों जनवरी में भी शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। उस वक्त कोलकाता की कंपनी एमके मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के एडिशनल डायरेक्टर देवाशीष गुहा की ओर से शेक्सपीयर सरणी थाने में मामला दर्ज कराया गया था।

दरअसल ये मामला शिल्पा और राज की होम कंपनी शॉपिंग चैनल Best Deal TV  से जुड़ा है। यह कंपनी शॉपिंग चैनल के जरिए बेडशीट और अन्य चीजें बेचती थीं लेकिन शिल्पा की कंपनी की हालत इतनी खस्ता हो गई थी कि कई महीनों तक उसके कर्मचारियों को सैलरी भी नहीं दी गई थी। राज कुंद्रा कंपनी के सीईओ थे। हालांकि, अब वो इस कंपनी से इस्तीफा दे चुके हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी ने कई वेंडर्स को पेमेंट नहीं किया है। इसी वजह से कई वेंडर्स शिल्पा और राज के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग