ताज़ा खबर
 

नोएडा में भीड़ पर तेजाब से हमला, छह झुलसे

चोटपुर कॉलोनी में कैंटर तेज चलाने को लेकर हुई कहासुनी देखते ही देखते जानलेवा हमले में बदल गई। आरोप है कि तेज कैंटर चलाने वाले चालक और उसके साथी ने भीड़ पर तेजाब फेंक दिया।
Author नोएडा | October 21, 2016 06:34 am
प्रतीकात्मक तस्वीर

चोटपुर कॉलोनी में कैंटर तेज चलाने को लेकर हुई कहासुनी देखते ही देखते जानलेवा हमले में बदल गई। आरोप है कि तेज कैंटर चलाने वाले चालक और उसके साथी ने भीड़ पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब की चपेट में छह लोग आ गए। गंभीर रूप से झुलसे दो युवकों को दिल्ली के सरकारी अस्पताल रेफर किया गया है। अभी तक तेजाब मिल का मालिक और उसका साथी फरार है। लोगों ने बहलोलपुर चौकी प्रभारी पर अवैध रूप से तेजाब मिल चलवाने का आरोप लगाया है। तेजाब फेंकने वाले आरोपियों को भी चौकी पुलिस ने छोड़ दिया था। बाद में मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बुधवार रात चोटपुर कॉलोनी में पान की दुकान चलाने वाला राजन अपनी मां के साथ घर लौट रहा था। रास्ते में तेज रफ्तार कैंटर से उनकी टक्कर होते हुए बची।

राजन सहित अन्य राहगीरों ने नाराजगी में तेज आवाज में कैंटर चालक को गालियां दी। तब तक कैंटर तेजाब फैक्टरी तक पहुंच चुका था। जहां राजन और उसकी मां की कैंटर चालक से कहासुनी हो गई। इस बीच वहां काफी लोग जमा हो गए। उन्होंने भी भीड़ भाड़ वाले इलाके में तेज कैंटर चलाने का विरोध किया। इससे गुस्साए कैंटर चालक संगीत और उसके साथी अंकित ने भीड़ पर बाल्टी भरकर तेजाब फेंक दिया। वहां मौजूद छह लोगों पर तेजाब गिरा।
गंभीर रूप से झुलसे देवेश यादव और दीपू शर्मा के चेहरे और पीठ पर तेजाब गिरा है। जबकि राजन, उसकी मां, पुष्पेंद्र और एक युवक भी झुलस गया है। देवेश और दीपू को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है। लोगों का आरोप है कि पिछले तीन साल से अवैध रूप से तेजाब मिल चल रही है। उसका मालिक गाजियाबाद का रहने वाला लक्की है। थाना फेज-तीन के एसएचओ ने बताया कि चालक संगीत और उसके साथी अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिल मालिक की तलाश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग