ताज़ा खबर
 

एनआरएचएम में डेढ़ करोड़ की रिश्वत, लेखाधिकारी को जेल

जयपुर की विशेष अदालत ने एनआरएचएम के टेंडर में डेढ़ करोड़ रुपए की कथित रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार लेखाधिकारी दीपा गुप्ता को गुरुवार को आगामी दो जून तक के लिए जेल भेज दिया...
Author जयपुर | May 20, 2016 04:26 am

जयपुर की विशेष अदालत ने एनआरएचएम के टेंडर में डेढ़ करोड़ रुपए की कथित रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार लेखाधिकारी दीपा गुप्ता को गुरुवार को आगामी दो जून तक के लिए जेल भेज दिया, जबकि स्टोरकीपर जोजी वर्गीस और बिचौलिया अजित सोनी को 23 मई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

ब्यूरो सूत्रों ने बताया कि लेखाधिकारी दीपा गुप्ता, स्टोरकीपर जोजी वर्गीस और बिचौलिया अजित सोनी कोे अदालत में पेश किया गया था। इधर, ब्यूरो के अधिकारी ने रिश्वत प्रकरण में अतिरिक्त निदेशक अनिल कुमार अग्रवाल की संलिप्तता के संबंध में कथित दस्तावेजों और आॅडियो वीडियो की जांच की।

गौरतलब है कि ब्यूरो ने एनआरएचएम के पूर्व निदेशक एवं भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी नीरज के पवन, लेखाधिकारी दीपा गुुप्ता, अतिरिक्त निदेशक अनिल कुमार अग्रवाल, स्टोर कीपर जोजी वर्गीस, बिचौलिा अजित सोनी के 18 से अधिक ठिकानों पर बुधवार को एकसाथ छापे मार कर तलाशी ली थी। तलाशी और पूछताछ के बाद दीपा गुप्ता, जोजी वर्गीस और अजित सोनी को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग