January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

AAP नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री ने पत्रकार को बताया BJP का आदमी, मीडिया ने किया कार्यक्रम का बहिष्कार

मीडियाकर्मियों ने आज आम आदमी पार्टी के संवाददाता सम्मेलन का बहिष्कार किया जब पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने एक संवाददाता को सत्तारूढ़ भाजपा का सदस्य बता दिया।

Author सूरत | October 10, 2016 10:54 am
AAP पार्टी के नेता कपिल मिश्रा

मीडियाकर्मियों ने रविवार को आम आदमी पार्टी के संवाददाता सम्मेलन का बहिष्कार किया जब पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने एक संवाददाता को सत्तारूढ़ भाजपा का सदस्य बता दिया। संवाददाता ने उनसे सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की विवादास्पद टिप्पणी को लेकर सवाल पूछा था। दिल्ली सरकार में मंत्री मिश्रा ने कहा, ‘‘जिस तरह का सवाल आप पूछ रहे हैं उससे लगता है कि आप भाजपा के सदस्य हैं।’’ स्थानीय खबरिया चैनल के एक संवाददाता ने उनसे नियंत्रण रेखा के पार सेना के लक्षित हमले पर केजरीवाल की टिप्पणी के बारे में सवाल पूछा था। गुजरात के अमरेली जिला में आईटीबीपी के एक शहीद जवान के घर आप नेताओं के हाल के दौरे के बारे में संवाददाता सम्मेलन के दौरान मिश्रा से सवाल पूछा गया। मिश्रा के इस कटाक्ष पर कड़ी आपत्ति जताते हुए वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। मिश्रा ने 16 अक्तूबर को केजरीवाल की रैली के बारे में जानकारी देने के लिए संवाददाता सम्मेलन बुलाया था।

इससे पहले मिश्रा ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर कड़ी टिप्पणी की थी जिसके बाद मुफ्ती की आंखों में आंसू आ गए थे। मीडिया में मिश्रा के रवैये की काफी आलोचना हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 9:59 am

सबरंग