March 25, 2017

ताज़ा खबर

 

AAP पार्टी की MLA सरिता सिंह को फोन पर मिली धमकी, पुलिस में की शिकायत तो कहा- नंबर ब्लॉक कर दो

आप विधायक सरिता सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि उन्हें अज्ञात नंबरों से अश्लील एवं धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | October 1, 2016 04:51 am
आप विधायक सरिता सिंह

आप विधायक सरिता सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि उन्हें अज्ञात नंबरों से अश्लील एवं धमकी भरे फोन आ रहे हैं। पुलिस के पास 19 सितंबर को दर्ज करायी अपनी शिकायत में रोहतासनगर की विधायक ने आरोप लगाया है कि उन्हें अश्लील एवं धमकी भरे फोन आ रहे हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में जांच शुरू हो गयी है। उन्होंने बताया, फोन इंटरनेट के माध्यम से किए गए इसलिए हमें फोन करने वाले का पता लगाने में मुश्किल हो रही है। उन्होंने बताया कि विधायक ने पुलिस को उनका कॉल डिटेल खंगालने की अनुमति दे दी है । बता दें कि सरिता सिंह पूर्वी दिल्ली के रोहतास नगर से विधायक हैं। जो इन दिनों काफी परेशान हैं।  एक शख्स उन्हें रात या दिन में कभी भी फोन करता है और गंदी बातें करता है, धमकी भी देता है।

उन्होंने पुलिस आयुक्त को शिकायत करते समय शख्स द्वारा फोन पर की गई गंदी बात की रिकार्डिंग भी सौंपी, लेकिन समस्या का समाधान नहीं निकला है। पुलिस ने कहा कि नंबर ब्लॉक कर दो। वह भी किया गया तो दूसरे नंबर से फोन आ रहे है। इंटरनेट से नंबर बदल-बदल कर फोन किए जा रहे हैं।

सरिता सिंह शुक्रवार को विशेष सत्र में भाग लेने के लिए विधानसभा पहुंची थीं, वहां भी उनके मोबाइल पर फोन आया। सरिता का कहना है, फोन करने वाले को मैं नहीं जानती, यह व्यक्ति कौन है। आज 11 दिन हो गए हैं, फोन करने वाले ने मानसिक रूप से परेशान कर रखा है। यह बात मैंने पुलिस को भी बताई है। महिला आयोग को भी पत्र लिखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 4:49 am

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग