ताज़ा खबर
 

गजेंद्र सिंह की बिटिया से बातचीत में रोए आशुतोष, कहा: मैं तुम्हारा गुनहगार हूं

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशुतोष आत्महत्या करने वाले राजस्थान के किसान गजेंद्र सिंह की बेटी से बात करते वक्त अचानक से रो पड़े। एक टीवी चैनल में खुदकुशी के मुद्दे पर बहस में आशुतोष...
आशुतोष ने इस मुद्दे पर हो रही राजनीति पर नाराजगी ज़ाहिर करते हुए कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशुतोष आत्महत्या करने वाले राजस्थान के किसान गजेंद्र सिंह की बेटी से बात करते वक्त अचानक से रो पड़े। एक टीवी चैनल में खुदकुशी के मुद्दे पर बहस में आशुतोष और गजेंद्र सिंह की बेटी मेघा हिस्सा ले रहे थे।

चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में आशुतोष ने गजेंद्र की बेटी से कहा, “अगर आप मानती हैं कि मैं आपके पिता का हत्यारा हूं, तो आप मुझे जो सजा देंगी, मुझे स्वीकार होगी। आप कहें तो मैं आपके पास आ जाऊं।”

आशुतोष ने इस मुद्दे पर हो रही राजनीति पर नाराजगी ज़ाहिर करते हुए कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। इसके तुरंत बाद मेघा ने कहा, “मैं किसी को दोष नहीं देना चाहती, मेरे पिता तो इस दुनिया से जा चुके हैं। वे अब लौटकर नहीं आ सकते तो मैं किसी को भी जिम्मेदार ठहराकर क्या करूंगी।”

इसके बाद आशुतोष ने कहा, “मेघा तुम मेरी बेटी हो, मैं तुम्हारा गुनहगार हूं। मैं उसे नहीं बचा पाया।” इसके जवाब में मेघा ने कहा, “मैं कहना चाहती हूं कि इस पर सारी पार्टियां राजनीति न करें।”

ग़ौरतलब है कि बीते बुधवार को भूमि अधिग्रहण विधेयक के विरोध में आप के द्वारा दिल्ली के जंतर-मंतर पर आयोजित किसान रैली में राजस्थान के दौसा जिले से आए किसान गजेंद्र सिंह ने पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग