ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: ससुरालवालों ने दी सजा, पति को कंधे पर बैठाकर महिला ने लगाया गांव का चक्कर

पुलिस अधीक्षक महेश चंद जैन ने बताया कि पीड़िता अपने चार बच्चों को छोड़कर 28 अक्टूबर को किसी गैर आदिवासी पुरूष के साथ कथित रूप से घर छोड़कर चली गई थी।
Author छाबुआ | November 7, 2017 17:56 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Source: Express Archives)

गैर मर्द के साथ कथित रूप से भागने पर जिले के ग्राम खेडी में 32 वर्षीय आदिवासी महिला के कंधे पर उसके पति को बैठाकर पूरे गांव में घुमाया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि जिस समय इस महिला को गांव में घुमाया गया उस समय गांव के लोग उसकी पिटाई भी कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक महेश चंद जैन ने बताया कि पीड़िता अपने चार बच्चों को छोड़कर 28 अक्टूबर को किसी गैर आदिवासी पुरूष के साथ कथित रूप से घर छोड़कर चली गई थी।

इसकी सूचना पिटोल चौकी पर उसके पति ने दी थी। दो दिन पूर्व चार नवम्बर को ससुराल वाले महिला को समझा-बुझाकर गांव ले आए थे।चौकी प्रभारी नवीन पाठक ने बताया, ‘‘इस दौरान चार नवंबर को महिला के पति और ससुराल वालों ने उसे सजा के तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाने की सजा दे डाली।’’ पाठक ने कहा, ‘‘घटना के अगले दिन पांच नवम्बर को पीड़ित महिला ने पिटोल चौकी पर जाकर छह लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई।’’

उन्होंने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें पीड़ित महिला का पति, जेठ, ससुर एवं अन्य लोग शामिल हैं। पाठक ने कहा कि इस संबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धाराओं 147,149, 354, 323 एवं 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छानबीन में जुटी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.