ताज़ा खबर
 

पत्नी को छोड़कर साली के साथ रह रहा था, गुस्साए साले ने मारी गोली

राजू अपनी साली चिंकी से प्रेम करता था। सोनू ने विरोध किया तो डेढ़ साल पहले राजू अपने बड़े बेटे हिंमाशु को लेकर चिंकी के साथ शिवपुरम रेलवे फाटक के पास किराये के मकान में रहने लगा था। चिंकी के साथ अलग रहने पर राजू से सोनू के मायके वाले नाराज थे।
Author मेरठ | April 9, 2016 12:52 pm
पहले बड़ी बहन से विवाह करने और फिर उसे छोड़ कर छोटी बहन के साथ रहने वाले अपने बहनोई से नाराज एक युवक ने उसको सबक सिखाने के इरादे से उसकी बाजू में कथित तौर पर गोली मारी।

पहले बड़ी बहन से विवाह करने और फिर उसे छोड़ कर छोटी बहन के साथ रहने वाले अपने बहनोई से नाराज एक युवक ने उसको सबक सिखाने के इरादे से उसकी बाजू में कथित तौर पर गोली मारी लेकिन गोली गलत जगह लगने से उसकी जान चली गई। थाना टीपी नगर क्षेत्र में हुई इस घटना में पुलिस ने दर्ज तहरीर के आधार पर आरोपी भाई-बहन को गिरफ्तार कर लिया है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना जानी क्षेत्र के गांव कलंजरी निवासी राजू (35) पथाना टीपी नगर क्षेत्र के जसवंत नगर शिवपुरम इलाके में पत्नी सोनू और दो बेटों हिमांशु (12), दीपू (10) के साथ रह रहा था। पुलिस जांच में पता चला है कि राजू अपनी साली चिंकी से प्रेम करता था। सोनू ने विरोध किया तो डेढ़ साल पहले राजू अपने बड़े बेटे हिंमाशु को लेकर चिंकी के साथ शिवपुरम रेलवे फाटक के पास किराये के मकान में रहने लगा था। चिंकी के साथ अलग रहने पर राजू से सोनू के मायके वाले नाराज थे।
उन्होंने बताया कि शुक्रवार देर शाम राजू बाइक से घर लौट रहा था। शिवपुरम के रेलवे क्रॉसिंग के पास उसे हमलावरों ने गोली मार दी। खून से लथपथ राजू को पास ही स्थित एक अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी सोनू और उसके भाई सतेन्द्र निवासी जलालपुर (दौराला) को नामजद किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए एक आरोपी और सोनू के भाई सतेन्द ने हत्या की बात तो स्वीकार कर ली है। लेकिन, उसका कहना है कि उसने राजू को गोली हत्या के इरादे से नही बल्कि सबक सिखाने के लिए घायल करने के इरादे से मारी थी। सतेन्द्र के अनुसार, राजू ने पहले बड़ी बहन सोनू से शादी की फिर छोटी बहन चिंकी को प्रेमजाल में फंसा लिया। दोनो बहनों का जीवन बरबाद होते देख उसने सबक सिखाने के उद्देश्य से राजू की बाजू में गोली मारी थी। लेकिन गोली गलत जगह पर लगने से उसकी मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.