ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: गाड़ि‍यों की चेकिंग के दौरान ऑडी कार में सवार शख्‍स ने पुलिस पर चला दी गोली, फरार

दिल्‍ली में दो दिन पहले एक लड़के ने मर्सडीज कार में रखा रिवॉल्‍वर निकाल कर उसमें बैठी लड़की का कत्‍ल कर दिया था।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राष्‍ट्रीय राजधानी क्षेत्र और हरियाणा के गुरुग्राम में शुक्रवार (23 दिसंबर) को एक कार सवार ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। ऑडी कार में सवार यह शख्‍स गोली चला कर फरार हो गया। उसने गाड़‍ियों की चेकिंग के दौरान फायरिंग की। दिल्‍ली-एनसीआर में महंगी गाड़‍ियों में चलने वाले लोगों द्वारा तीन दिन में इस तरह की दूसरी वारदात अंजाम दी गई है। दिल्‍ली में दो दिन पहले एक लड़के ने मर्सडीज कार में रखा रिवॉल्‍वर निकाल कर उसमें बैठी लड़की का कत्‍ल कर दिया था। हालांकि, दोनों घटनाओं का आपस में कोई संबंध नहीं है, लेकिन दोनों ही मामलों में पैसे का नशा जरूर दिखाई देता है।

गौरतलब है कि नोटबंदी के बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग की रफ्तार तेज कर दी है। पिछले दिनों पुलिस ने कई छापेमारी में लाखों रुपये की नई करेंसी बरामद की है। पुलिस ने मंगलवार को भी दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर दो कार से करीब 15.33 लाख रुपये जब्त किए थे। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा की टीम ने बिलासपुर के पुराने टोल प्लाजा पर चेकिंग के दौरान दो कार से 15.33 लाख रुपये बरामद किए। दोनों कार हरियाणा के महेंद्रगढ़ से दिल्ली की ओर आ रही थीं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक कार से 2000 रुपये के नोटों में छह लाख रुपये बरामद हुए हैं, जबकि दूसरी कार से 933,600 रुपये बरामद हुए हैं, जिनमें 50 रुपये के नोटों में 25000 रुपये और शेष राशि 1000 रुपये के नोटों में हैं। अधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, करीब पंद्रह दिनों के अंदर गुरुग्राम में 1.75 करोड़ रुपये 2000 और 500 रुपये के नए नोटों में जब्त किए गए हैं।

वीडियो देखिए- वडोदरा: हाई प्रोफाइल शराब पार्टी में छापा; IPL के पूर्व कमिश्नर समेत 200 लोग पकड़े गए

वीडियो देखिए- स्कूल बस की चपेट में आकर आठ साल की बच्ची की मौत, गुस्सीई भीड़ ने पुलिसवाले को पीटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग