ताज़ा खबर
 

पब में पहुंच गई एक सुपरस्‍टार की पत्‍नी, कहा-मेरे पति के गाने बजाओ, क‍िया हंगामा

पब में 90 के दशक के सुपरस्टार की पत्नी ने अपने पति के डांस सोंग बजाने को लेकर हंगामा किया।
बेटे ने वेटर को बुलाकर अपने पिता के गाने प्ले करने के लिए कहा।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ भी हो सकता है, ये एक अजब गजब दुनिया है। किसी को नहीं पता शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म किस के फेवर में हो। ऐसी ही बहुत सी बातें बॉलीवुड इंडस्ट्री में होती रहती हैं। लेकिन 28 जुलाई को मुंबई के मशहूर हॉट स्पॉट पब में जो हुआ वो वाकइ अजीब था। पब में 90 के दशक के सुपरस्टार की पत्नी ने अपने पति के डांस सॉग्स प्ले करने को लेकर हंगामा किया। ये पब फिल्मी सितारों के पंसदीदा पब में से एक है। अक्सर यहां बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को एन्जॉय करते हुए देखा जाता है।

दरअसल, 28 जुलाई की फ्राइडे नाइट 90 के दशक में अपनी कॉमेडी और डांस में माहिर सुपरस्टार की पत्नी ने अपने बेटे के साथ इंजॉय करने के लिए इस स्विश पब की तरफ रुख किया। पब में रोजाना की तरह सब वैसा ही चल रहा था तभी बेटे के साथ सुपरस्टार की पत्नी ने एंट्री ली और कुछ ड्रिंक्स के बाद पब का माहौल बदल गया। उन्होंने बेटे के साथ कुछ ड्रिंक्स ली उसके बाद पति की फिल्मों के सुपरहिट डांस सॉग्स प्ले करने के लिए पब में जमकर हंगामा किया।

सुपरस्टार की पत्नी ने सॉग्स प्ले करनावे के लिए अपने बेटे से कहा कि वेटर को बुलाओ और उससे कहो कि मेरे पति के डांस सॉग्स चलाए। बेटे ने वेटर को बुलाकर अपने पिता के गाने प्ले करने के लिए कहा। लेकिन वेटर ने समझाते हुए कहा कि यहां हिंदी फिल्मी गाने प्ले नहीं कर सकते हैं क्योंकि आज सिर्फ जैज़ ही प्ले करने का ही दिन है और हमें ये करने की परमिशन भी नहीं है, हम किसी गेस्ट के रिक्यूस्ट पर सॉग्स प्ले करने के लिए नहीं कह सकते। इस बात को सुनकर स्टार की पत्नी गुस्सा हो गई और गंदी भाषा का इस्तेमाल करने लगी। जिसके बाद पब के बाउंसर बीच में आए और मामले को शांत करने की कोशिश की। लेकिन इन सबके बावजूद मामला और बिगड़ता गया, आखिरकार पब के हाई मैनेजमेंट को मामला सुलझाने के लिए बीच में आना पड़ा। वहीं दूसरी ओर इस दौरान स्टार की पत्नी पब के मैनेजमेंट पर चिल्लाती रही और अपने बेटे सभी को सबक सिखाने के लिए कहती रही।

बता दें कि स्टार का ये बेटा अभी बॉलिवुड में ट्रेनिंग प्रोसिजर में है और अभी तक फिल्मों में नहीं आया। पब का मैनेजमेंट लगातार उनको समझाने की कोशिश करता रहा लेकिन स्टार की पत्नी और बेटा मैनेजमेंट को धमकी देते रहे कि उन्होंने एक सुपरस्टार के गाने प्ले करने से मना कर दिया, जब इस बात की बात उन्हें पता चलेगी तो इसका अंजाम मैनेजमेंट को भुगतना होगा। इसी तरह ये हंगामा करीब एक घंटे तक चलता रहा। मैनेजमेंट स्टार के बेटे से नशे में चूर अपनी मां को यहां से ले जाने के लिए कहता रहा क्योंकि ये टाइम पब को बंद करने का भी हो गया था। खैर आखिर में स्टार का बेटा अपनी मां को लेकर वहां से धमकी देते हुए चला गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग