ताज़ा खबर
 

शर्मनाक: 90 साल की कैंसर पीड़ित महिला से घर में घुसकर रेप

केरल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधावार को बताया कि केरल में 90 साल की एक महिला से चाकू की नोंक पर रेप किया गया।
Author कोल्लम | September 21, 2016 17:58 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर

केरल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधावार को बताया कि केरल में 90 साल की एक महिला से चाकू की नोंक पर रेप किया गया। जानकारी के मुताबिक पीड़िता कैंसर की बीमारी से जूझ रही है। महिला ने मीडिया को बताया कि जुर्म करने वाला व्यक्ति जो भी है वह उन्हें घर में बारे में अच्छे से जानता है। महिला ने बताया कि आरोपी पीछे वाले दरवाजे से घर में घुसा।

महिला ने बताया कि ऐसा वही कर सकता है जो उनके घर के बार में अच्छे से जानता हो। मैंने उससे कहा कि मुझे नुकसान मत पहुंचाए पर वो उसने मेरी एक बात भी नहीं सुनी। मैं चाहती हूं कि पुलिस उसे गिरफ्तार करे। जानकारी के मुताबिक मामला पांच दिन पहले का है लेकिन पब्लिक की जानकारी में बुधवार को आया।

कोल्लम की पुलिस अधीक्षक अजीथा बेगम ने मीडिया को बताया कि पुलिसकर्मियों ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हम महिला के रिश्तेदारों और घटना के बाद महिला ने जिन लोगों से बात की उनसे पूछताछ करके मामले की जांच करेंगे।

दूसरा मामला: चार नाबालिगों पर 8वीं छात्रा से गैंगरेप का आरोप
दूसरा मामला पश्चिम बंगाल के बर्दावन का है। चार नाबालिगों पर एक 8वीं की छात्रा से रेप का आरोप लगा है। मामला 10 सितंबर का बताया जा रहा है। पीड़िता के परिवारवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि मेले से लौटते समय चारों आरोपियों ने उसे अगवा किया और पास के एक खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में स्थानीय लोगों ने बच्ची को खेत में बेहोशी के हालत में पड़ा देखकर परिजनों को खबर की थी। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने चारों आरोपियों में से एक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि लड़की आरोपियों को जानती थी। पुलिस ने कहा कि हम जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.