May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

बेकाबू ट्रक ने श्रद्घालुओं को कुचला, 7 की मौत

हादसे में दो महिलाओं और तीन बच्चों सहित 7 श्रद्घालुओं की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए।

Author सिवनी | October 11, 2016 04:13 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग 26 पर परासिया गांव स्थित बंजारी माता मंदिर के सामने सोमवार दोपहर श्रद्घालुओं के जत्थे को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दो महिलाओं और तीन बच्चों सहित 7 श्रद्घालुओं की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए। लखनादौन पुलिस थाने के प्रभारी शिवराज सिंह ने बताया कि हादसे में छह श्रद्धालुओं की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि एक श्रद्धालु ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि हादसे में 12 लोग घायल हुए हैं। इनमें से चार श्रद्घालुओं की हालत बेहद नाजुक बताई गई है जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज जबलपुर भेज दिया गया है।

उन्होंने मृतकों की संख्या में और इजाफा होने की आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि लखनादौन-नरसिंहपुर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 26 पर हुए हादसे की खबर मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक एके पांडे और कलेक्टर धनराजू एस मौके पर पहुंच गए और हालात का जायजा लिया। सिंह ने बताया कि ट्रक ने श्रद्घालुओं को इतनी बुरी तरह कुचला कि कई के शव क्षत-विक्षत हो गए। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राजेंद्र (10), मनोहर (7), सालक (55), अंकित (8), गंगा बाई पटेल (58), सरिता (10), नर्बदा यादव (45) लखनादौन के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर और उसका सहायक वाहन छोड़कर फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 4:13 am

  1. No Comments.

सबरंग