March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

किरीट सोमैया, BJP कार्यकर्ताओं पर हमले के लिए शिवसेना के 5 कार्यकर्ता गिरफ्तार

भाजपा सांसद किरीट सोमैया और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले के संबंध में आज शिवसेना के पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया।

Author मुंबई | October 12, 2016 17:15 pm

भाजपा सांसद किरीट सोमैया और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले के संबंध में आज शिवसेना के पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि यह हमला तब किया गया जब सोमैया द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर बाधा उत्पन्न की। कल शाम दशहरा के मौके पर इस कार्यक्रम में ‘एमसीजीएम में भ्रष्टाचार माफिया’ का पुतला फूंका जाना था। नवघर पुलिस थाना के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक माधव मोरे ने कहा, ‘‘ हमने शिवसेना कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपराध का मामला दर्ज किया है और आईपीसी की धारा 324, 323, 504, 506 और संबद्ध धाराओं के तहत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।’ आज सुबह गिरफ्तार किए गए लोगों में किरण नंदे, निलेश सावंत, निलेश ठक्कर, सुनील गोरे और किशोर भोइर शामिल हैं। ये सभी मुलुंड पूर्व के निवासी हैं। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में एक महिला सहित तीन लोग घायल हुए थे। पुलिस ने कहा कि शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पुतला जलाने की आपत्ति की थी क्योंकि वे एमसीजीएम में सत्तारूढ़ हैं और उन्होंने कार्यक्रम रोकने का प्रयास किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 5:13 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग