ताज़ा खबर
 

मुंबई की मंडी से 3 सौ किलो टमाटर हुए चौरी, इंदौर में गार्ड की निगरानी हो रही है बिक्री

मुंबई में चौरी हुई टमाटर की कीमत 70 हजार रुपए बताई जा रही हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके छानबीन भी शुरू कर दी है।
हथियार बंद गार्ड की देखरेख में ट्रक से टमाटर उतारते दुकानदार।

देश भर में आसमान की कीमतें आसमान छू रही हैं। गरीब तो गरीब मध्यम वर्ग की थाली से भी टमाटर गायब हो चुका है। दिल्ली में टमाटर 80 से 100 रुपए किलो बिक रहा है। ऐसे में टमाटर से जुड़ी देश को दो अलग अलग शहरों से आई खबरों से पता चलता है कि टमाटर जैसी चीज भी देश में कितनी बहुमूल्य चीज हो चुकी है।

मुंबई के एक सब्जी बाजार से जहां दिलदहाड़े 3 सौ किलो के टमाटर की चोरी हो गई तो वहीं इंदौर में स्थिति ये है कि गार्ड लगाकर टमाटर बेचा जा रहा है। मुंबई में चौरी हुई टमाटर की कीमत 70 हजार रुपए बताई जा रही हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके छानबीन भी शुरू कर दी है। अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है साथ ही पुलिस का कहना है कि पहले कभी इस तरह का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। इसी मामले से सीख लेते हुए इंदौर में गार्ड लगाकर टमाटर बेचा जा रहा है।

टमाटर भारतीय खाने में प्याज के साथ सबसे ज्यादा पड़ेना वाली सब्जी है। ये दो खबरें बताने के लिए काफी है कि देश में टमाटर की किस कदर किल्लत है। अगर सरकार ने जल्द ही टमाटर की उपलब्धता पर ध्यान नहीं दिया तो ऐसी खबरें और सामने आ सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.