ताज़ा खबर
 

मुरथल पराठे खाने गए एमिटी यूनिवर्सिटी के 3 स्टूडेंट्स की मौत, 7 घायल और तीन का हालत गंभीर

पराठा खाने मुरथल जा रहे एमिटी विश्वविद्यालय से बीटेक कर रहे छात्र-छात्राओं का एक समूह की स्कार्पियो ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। इससे तीन छात्रों की मौत हो गई और सात घायल हो गए।
Author नई दिल्ली | October 16, 2016 03:48 am

पराठा खाने मुरथल जा रहे एमिटी विश्वविद्यालय से बीटेक कर रहे छात्र-छात्राओं का एक समूह की स्कार्पियो ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। इससे तीन छात्रों की मौत हो गई और सात घायल हो गए। इनमें से दो छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों का दिल्ली के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अलीपुर में शनिवार तड़के हुई इस दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। नोएडा के एमिटी विश्वविद्याल में बीटेक दूसरे साल के छात्र नोएडा से किराए पर स्कार्पियों लेकर खाना खाने मुरथल जा रहे थे। अलीपुर इलाके में शनिवार तड़के करीब दो बजे एनएच-आठ पर स्थित ग्रांड आर्चिड के पास स्कार्पियो और ट्रैक्टर-ट्राली के बीच टक्कर हो गई। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में स्कार्पियो सवार सभी दस छात्र घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें नरेला स्थित राजा हरिश्चंद्र्र अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने राजेश, शिखर और उज्ज्वल को मृत घोषित कर दिया। वहीं शुभम और प्रणब को लोकनायक अस्पताल भेज दिया। वहां से उनके अभिभावकों ने प्रणब को मैक्स और शुभम को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। गाड़ी में सवार पांच अन्य को मामूली चोटें आई थीं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस के मुताबिक गाड़ी कौन चला रहा था इसका पता नहीं चल पाया है। छात्र-छात्राओं से पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस मामला दर्ज कर फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है।


इस हादसे में मारा गया 24 साल का राजेश हरियाणा के भिवानी, 22 साल का शिखर मेरठ के नौचंदी की प्रीत कालोनी और 21 साल का उज्जवल मेरठ के ही डंगरावली का निवासा था। अन्य घायलों की पहचान हरियाणा के फरीदाबाद निवासी 20 साल के विजय, मेरठ निवासी 19 साल के शुभम, मध्य प्रदेश के जबलपुर निवासी 21 साल के रिफत, दिल्ली के पीतमपुरा निवासी 20 साल की वंशिका और नोएडा सेक्टर-36 की निवासी पूजा के रूप में हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 3:43 am

  1. No Comments.
सबरंग