ताज़ा खबर
 

Selfie लेने के चक्कर में जान से हाथ बैठे BHU के 2 छात्र, पिकनिक मनाने गए थे

आज के दौर में जिसे देखो उसे सेल्फी का खुमार है, फिर चाहे इस चक्कर में अपनी जान से ही क्यों न हाथ धो बैंठे। आए दिन सेल्फी के शौकीन लोग अपने होश खो बैठते हैं और बाद में उनका ये क्रेज जानलेवा साबित होता है। हाल ही मामला यूपी के मिर्जापुर के नजदीकी इलाका चूना दरी का है, जहां पर दो छात्रों की जान सेल्फी लेने के चक्कर में जान चली गई।
Author मिर्जापुर | June 1, 2016 13:28 pm
मिर्जापुर के नजदीकी इलाके में पिकनिक मनाने गए 2 छात्रों की डेड बॉडी की तहकीकाकत करते पुलिस अफसर

आज के दौर में जिसे देखो उसे सेल्फी का खुमार है, फिर चाहे इस चक्कर में अपनी जान से ही क्यों न हाथ धो बैंठे। आए दिन सेल्फी के शौकीन लोग अपने होश खो बैठते हैं और बाद में उनका ये क्रेज जानलेवा साबित होता है। हाल ही मामला यूपी के मिर्जापुर के नजदीकी इलाका चूना दरी का है, जहां पर दो छात्रों की जान सेल्फी लेने के चक्कर में जान चली गई। जहां पर सोमवार को पिकनिक पर गए बीएचयू के 13 छात्र में से 2 की जान सेल्फी खींचने के चलते गई। छात्रों के शव मंगलवार को 18 घंटे बाद गोताखोरों की मदद से बाहर निकाले गए।

पोस्टमार्टम के बाद एक का शव फैमिली मेंबर दिल्ली और दूसरे का वाराणसी ले गए। सोमवार की दोपहर बाद सात बाइक्स से बीएचयू के एमबीए के 8 स्टूडेंट्स और 5 छात्राएं पिकनिक मनाने चूना दरी जलप्रपात पहुंचे थे। डूबने वालों में बीएचयू के प्रो. यूएन सिंह का बेटा अविनाश और दिल्ली के पालम गांव निवासी रक्षा मंत्रालय में तैनात एसके वर्मा का बेटा संदीप थे।

सभी स्टूडेंट्स एमबीए के लास्ट इयर के एग्जाम के बाद पिकनिक मनाने गए थे। वहां पर सभी ने पानी में जमकर मस्ती की और सेल्फी के इरादे से अविनाश और उसका मित्र नदीं के पास जा पहुंचे। इसी दौरान अविनाश का पैर पत्थर पर जमी काई पर फिसल गया और पास में ही खड़े संदीप ने उसे पकड़ने के लिए हाथ बढ़ाया। वह अपने मित्र को बचा पाता कि हाथ पकड़ते ही वह भी अपना संतुलन खो बैठा और दोनों गहरे पानी में चले गए।

बाद में नहीं आने पर देर रात तक इनकी तलाश हुई लेकिन कोई पता नहीं चला। मंगलवार सुबह फिर से खोजबीन हुई तो नौ बजे दोनों के शव मिले। दोनों स्टूडेंट्स का हरिश्चन्द्र घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Amrit
    Jun 1, 2016 at 8:15 am
    dukhdayi ghatna. par bhu ke students se aisi bachkani harkat ki ummed nahi ki ja sakti
    Reply
सबरंग