ताज़ा खबर
 

श्रीनगर में एक हजार तिरंगे फहराएंगे मुस्‍ल‍िम धर्मगुरु

सूफी संत ख्वाजा साहब की दरगाह के गद्दीनशीन और प्रमुख बादिम पीर नसीम मिया चिश्ती ने ऐलान किया है कि सज्जादानशीन और दरगाह दीवान जेनुल आबेदीन के नेतृत्व में श्रीनगर में एक हजार तिरंगे झण्डे फहराये जायेंगे।
Author अमजेर | April 21, 2016 02:35 am
आबेदीन ने तिथि की घोषणा अभी नहीं की है। (file photo)

सूफी संत ख्वाजा साहब की दरगाह के गद्दीनशीन और प्रमुख बादिम पीर नसीम मिया चिश्ती ने ऐलान किया है कि सज्जादानशीन और दरगाह दीवान जेनुल आबेदीन के नेतृत्व में श्रीनगर में एक हजार तिरंगे झण्डे फहराये जायेंगे। मंगलवार को नफीस चिश्ती ने एक बयान जारी कर कहा, “ख्वाजा साहब की दरगाह से जुडे हिंदू और मुस्लिम में देशभक्ति का जबरदस्त जज्बा है। इसीलिये दरगाह दीवान जब जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में तिरंगा झण्डा फहराने जायेगा, तब उनके साथ मेरे मुरीद व समर्थक एक हजार तिरंगे लेकर श्रीनगर पहुंचेंगे।”

गौरतलब है कि गत 10 अप्रैल को अजमेर में कश्मीर में शांति को लेकर सम्पन्न हुये कांफ्रेंस में दीवान आबेदीन ने घोषणा की थी कि वह स्वयं तिरंगा झण्डा फहराने के लिये श्रीनगर जाएंगे। आबेदीन ने तिथि की घोषणा अभी नहीं की है ।

Read Also: NIT श्रीनगर के छात्रों की मांग, कैंपस आकर तिरंगा फहराएं मोदी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    sushanto banerji
    Apr 20, 2016 at 4:38 pm
    Behtareen!
    Reply
सबरंग