December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

तस्वीरों में देखिए आॅस्ट्रलिया और साउथ अफ्रीका के बीच एडिलेड डे-नाइट टेस्ट मैच की कुछ झलकियां

Fri November 25 2016, 6:27 pm
  • AUS vs SA Adelaide Test: आॅस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच एडिलेड में खेले जा रहे सीरीज के तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन मेजबान टीम ने 307/6 का स्कोर बना लिया है। इस प्रकार पहली आॅस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका पर 48 रन की बढ़त बना ली है और अभी उसके चार विकेट शेष हैं। आॅस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतक लगाया और 138 रन बनाकर खेल रहे हैं। ख्वाजा के आलावा कप्तान स्टीव स्मिथ और डेब्यूटांट पीटर हैंड्सकॉम्ब ने भी क्रमश: 59 और 54 रन की उपयोगी पारी खेली। दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में कप्तान फॉफ डुप्लेसिस के जुझारू शतक की बदौलत 259/9 का स्कोर बनाया था और पारी घोषित कर दी थी। साउथ अफ्रीका के लिए काइले एबॉट ने तीन, वर्नोन फिलेंडर और कगिसो रबाडा ने एक एक विकेट लिया है। डे नाइट टेस्ट मैच के दौरान कुछ यूं नज़र आया एडिलेड का ऐतिहासिक क्रिकेट मैदान। तस्वीरों में देखिए एडिलेड टेस्ट मैच की कुछ झलकियां...(Photo: Twitter)

  • AUS vs SA Adelaide Test: एडिलेड में खेले जा रहे इस डे नाइट टेस्ट मैच को देखने के लिए हजारों की संख्या में दर्शक पहुंचे। साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों को दर्शकों की हुटिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। (Photo: Twitter)

  • AUS vs SA Adelaide Test: आॅस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने साउथ अफ्रीका की बेहतरीन फास्ट बॉलिंग लाइनअप के सामने शानदार शतक जड़ा। ख्वाजा के टेस्ट करियर का यह 5वां शतक है। (Photo: Twitter)

  • AUS vs SA Adelaide Test: उस्मान ख्वाजा और स्टीवन स्मिथ ने आॅस्ट्रेलिया को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 137 रन की साझेदारी हुई। (Photo: Twitter)

  • AUS vs SA Adelaide Test: आॅस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने 84 गेंद में 59 रन की पारी खेली और अपने टेस्ट करियर का 18वां अर्धशतक लगाया। (Photo: Twitter)

  • AUS vs SA Adelaide Test: आॅस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ शानदार बैटिंग कर रहे थे लेकिन, वर्नोन फिलेंडर की थ्रो पर विकेटकीपर डिकॉक ने उन्हें रन आउट कर दिया। रन आउट होने के बाद निराश होकर पवेलियन लौटते स्टीव स्मिथ। (Photo: Twitter)

  • AUS vs SA Adelaide Test: आॅस्ट्रलिया के लिए डेब्यू करने वाले युवा बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब ने पहले ही मैच में हॉफ सेंचुरी लगाई। उन्होंने 54 रन की पारी खेली। (Photo: Twitter)

  • AUS vs SA Adelaide Test: बमुवा ने एक बार फिर अपनी फिल्डिंग का बेहतरीन नमूना पेश किया और हैंड्सकॉम्ब को सीधे थ्रो पर मुश्किल में डाल दिया। हालांकि, पीटर हैंड्सकॉम्ब क्रीज में सु​रक्षित पहुंचने में कामयाब रहे। (Photo: Twitter)

  • AUS vs SA Adelaide Test: काइल एबॉट ने पीटर हैंड्सकॉम्ब को बोल्ड कर उनकी पारी का अंत किया। इस मैच में बॉट ने अभी तक 3 विकेट लिए हैं। (Photo: Twitter)

  • AUS vs SA Adelaide Test: आॅस्ट्रलियाई पारी के दौरान बल्लेबाज की किसी भी गलती को लपकने के लिए स्लिप में तैयार खड़े साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी। (Photo: Twitter)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

सबरंग