December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा ने अमर जवान ज्योती पर शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजलि, बताया असली हीरो

Sat November 05 2016, 10:41 am
  • john abraham, sonakshi sinha, force-2

    अपनी फिल्म फोर्स-2 के प्रमोशन के तहत जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा ने इंडिया गेट पर बने अमर जवान ज्योती पर जाकर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। जब से फिल्म का पहला लुक जारी हुआ है तभी से निर्माता इसे उन हीरो की कहानी के तौर पर पेश कर रहे हैं जो सीमा पर जाकर हमारी सुरक्षा के लिए लड़ते हैं। ट्रेलर की एक स्लाइड भी सैनिकों को समर्पित दिखाई गई है। फोर्स-2 2011 में आई फोर्स का सीक्वल है। (Image Source: Mukul Bhandari)

  • john abraham, sonakshi sinha, force-2

    श्रद्धांजलि देने के बाद सोनाक्षी ने कहा फिल्म में काम करते समय मुझे सैनिकों के देश के लिए दिए गए बलिदान के बारे में पता चला। एक साधारण नागरिक के तौर पर मुझे ज्यादा जानकारी नहीं थी लेकिन इस फिल्म में काम करने के बाद मुझे बहुत कुछ जानने का मौका मिला। हम यहां उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए आए हैं क्योंकि उनकी वजह से ही हम आज सुरक्षित हैं। (Image Source: Mukul Bhandari)

  • john abraham, sonakshi sinha, force-2

    जॉन अब्राहम ने कहा कि हमारी फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। हमने उन सभी सच्ची कहानियों को लेकर फिल्म बनाई है। यह एक असली फिल्म है। उरी हमले में हमारे सैनिकों ने अपनी जान गवां दी। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हमारे असल जिंदगी के हीरो हैं। (Image Source: Mukul Bhandari)

  • john abraham, sonakshi sinha, force-2

    फिल्म की टीम इन अंजान हीरो के नाम को पहचान दिलाने की कोशिश कर रही है। इसके लिए राष्ट्रपति के पास एक याचिका भेजने के बारे में सोचा जा रहा है। (Image Source: Mukul Bhandari)

  • john abraham, sonakshi sinha, force-2

    जॉन ने कहा कि इस समय काम कर रहे लोगों के नाम जाहिर करने से राजनीतिक और सुरक्षा से जुड़े मामले हो सकते हैं। हालांकि हमारी मांग केवल इतनी है कि जो केस पेंडिंग है उन्हें सुलझाया जाए उन्हें समाज में उनका अधिकार और पहचान मिलनी चाहिए। (Image Source: Mukul Bhandari)

  • john abraham, sonakshi sinha, force-2

    फोर्स-2 को अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस जबकि अभिनव देव ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी। (Image Source: Mukul Bhandari)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

सबरंग