December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss 10: देखें पहले सप्‍ताह की कुछ दिलचस्‍प Photos

Mon October 24 2016, 4:44 pm
  • Bigg Boss, Bigg Boss 10, Bigg Boss Season 10

    बिग बॉस के घर में टास्क जीतने के लिए कोई कुछ भी कर सकता है। प्रियंका जग्गा जो कि फिलहाल बिग बॉस हाउस से आउट हो चुकी हैं। उन्होंने शो के दौरान ऐसा कुछ किया, जो हर किसी को शर्मिंदा करने वाला था। दरअसल बिग बॉस हाउस के अंदर खाना पसंद नहीं आया तो मालिकों ने खुद खाना बनाया। इससे नाराज बिग बॉस ने कहा कि सेवकों को मालिक बनने का एक और चांस मिलना चाहिए। इसके बाद बिग बॉस ने टास्क दिया जिसमें दोनों टीमों से दो-दो लोगों को हिस्सा लेना था। इस मुकाबले में चुने गए चारो सदस्य रॉकिंग हॉर्स पर बैठ गए और उससे लगातार चलते रहे। इनको ज्यादा से ज्यादा समय तक बैठे रहने की कोशिश करनी थी और चलते रहना था। हर बार घोड़े की आवाज आने पर चारों सदस्यों को पानी का एक पूरा मग पीना होगा। पिलाने की जिम्मेदारी विरोधी टीम की होगी। ये तब तक चलेगा जब तक किसी एक टीम के दोनों सदस्य उस रॉकिंग हॉर्स से उतर नहीं जाते हैं। इसके बाद सेवकों की टीम से बानी और गौरव तो मालिकों की टीम से प्रियंका और नवीन ने इस मुकाबले में जाने का निर्णय लिया। लेकिन इसी दौरान प्रियंका जग्गा प्रियंका जग्गा ने ये डिसाइड कर लिया था कि चाहें कुछ भी जाए वो टास्क जीतकर रहेंगी। लिहाजा इसी दरमियान उन्हे टॉयलेट आया तो उन्होंने टास्क छोड़ने की बजाय घोड़े पर ही कर दिया। हालांकि इसके बाद उनका मजाक मना लेकिन उनके इस फैसले में उनकी पूरी टीम ने उनका सपोर्ट किया।

  • Bigg Boss, Bigg Boss 10, Bigg Boss Season 10

    बिग बॉस हाउस के अंदर मन्नी उर्फ मनवीर, लोकेश से बोलता है कि उसने किस किस सेलिब्रिटी को क्या क्या काम देकर रखा है। किचन में लोपा और बाकी सेलिब्रिटी खाना बना रहे हैं। वहां मनवीर आ जाता है। लोपा बोलती हैं कि यहां भीड़ लगाने की जरूरत नहीं है। इस पर मनवीर चिढ़ते हुए बोलता है कि उसके आने से यहां भीड़ हो रही है। लोकेश, रोहन को बोलती है कि उसने पराठे अच्छे नहीं बनाए हैं। रोहन कहता है कि उसे टेस्ट करने का ऑर्डर नहीं है अगर वो परमीशन दे दें तो वो टेस्ट कर के खाना बनाएगा। वो पराठे को लेकर रोहन मेहरा लड़ाई भी करता है।

  • Bigg Boss, Bigg Boss 10, Bigg Boss Season 10

    चौथे दिन तक के सफर में सेलिब्रिटी और इंडिया वालों में काफी ड्रामा देखने को मिला। जिनका आधे से ज्यादा क्रेडिट इंडिया वालों को जाता है। बिग बॉस के चौथे दिन के एपिसोड में दो कंटेस्टेंट को जेल की हवा खानी पड़ी। ये दो कंटेस्टेंट हैं स्वामी ओमजी और मोनालीसा। लग्जरी बजट कार्य में खराब परफॉर्मेंस की वजह से इन दोनों को जेल में जाना पड़ा। यहां इंडिया वालों ने अपनी टीम से स्वामी ओमजी को उनके बिहेवियर को लेकर जेल जाने के लिए नॉमिनेट किया। वहीं सेलिब्रिटी टीम ने मोनालीसा को उनकी खराब परफॉर्मेंस की वजह से अपनी टीम से जेल जाने के लिए नॉमिनेट किया। पहले से ही विवादों में घिरे स्वामी ओमजी महाराज बिग बॉस हाउस के अंदर खुद के बारे में सेलिब्रिटीज और अपने साथी कंटेस्टेंट के सामने एक के बाद एक खुलासे करते हैं। कभी वे खुद को दुनिया का सबसे बड़ा ढोंगी बाबा बताते हैं तो कभी कहते हैं दुनिया के सबसे बड़ राक्षस हैं। शो में स्वामी खुलासा करते हैं कि उनकी तांत्रिक विद्या की मदद से भारत मिसाइल अटैक से बच गया। इतना नहीं वे ये भी बताते हैं कि उन पर एक फिल्म भी बनने वाली है।

  • Bigg Boss, Bigg Boss 10, Bigg Boss Season 10

    इसके बाद सभी को पता चलता है कि करण ने अपनी पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। शाम होने के बाद प्रियंका करवा चौथ की पूजा के लिए तैयार होती है। इस बात पर मोना और लोप प्रियंका का मजाक बनाते हैं। जिसकी वजह से प्रियंका मोना और लोपा से बहस करने लगती हैं। इस झगडे को देखते हुए सेलिब्रिटीज़ अपने ग्रुप के लोगों के लिए खड़े होते हैं और मालिकों से प्रियंका की शिकायत करते हैं।

  • Bigg Boss, Bigg Boss 10, Bigg Boss Season 10

    बिग बॉस हाउस में सबसे एंटरटेनिंग भूमिका लोकेश कुमारी निभा रही हैं।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

सबरंग