ताज़ा खबर
 

फारूकी पर ही नहीं इन सेलिब्रिटीज पर भी लग चुके हैं सेक्शुअल हरासमेंट के आरोप

Thu August 04 2016, 5:06 pm
  • पीपली लाइव के सह-निर्देशक महमूद फारूकी को रेप के एक मामले में सात साल कैद की सजा सुनाई गई है। उन्हें (महमूद फारूकी को) 30 जुलाई (शनिवार) को रेप के एक मामले में दोषी करार दिया गया था। दिल्ली की एक अदालत ने माना था कि महमूद फारूकी ने 2015 मार्च माह में एक अमेरिकी रिसर्चर से रेप किया था। इससे पहले भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर इस तरह के आरोप लगते आए हैं। कभी आरोप सही निकले तो कभी मामला केवल अफावह बनकर शांत हो गया।

  • तबु की बड़ी बहन और एक्ट्रेस फराह नाज ने जैकी श्रॉफ पर तबु से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। घटना उस वक्त की है जब फराह जैकी के साथ एक फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं। तब तबु 14 या 15 साल की रही होंगी। लेकिन जैकी पर यह आरोप साबित नहीं हो पाया था। वहीं एक इंटरव्यू में तबु ने कहा था कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुआ थी।

  • अमन वर्मा पर एक स्टिग ऑपरेशन के जरिए कास्टिंग काउच के आरोप लगे थे। वो वीडियो में रिपोर्टर से अश्लील बातें करते देखे गए थे। इस स्टिंग का अमन के करियर पर बहुत असर पड़ा था।

  • कुछ वक्त पहले जीटीवी के शो जोधा अकबर के डायरेक्टर पर शो की लीड 'जोधा' परिधि शर्मा का सेक्शुअल हरासमेंट करने के आरोप लगे थे। उस वक्त ये भी कहा जा रहा था कि डायरेक्टर की हरकतों से तंग आकर वह छोड़ने वाली हैं। लेकिन पूरे मसले पर डायरेक्टर संतराम ने कुछ भी नहीं कहा था। डायरेक्टर ने मामले को निराधार बताया था।

  • इरफान खान पर फिल्म पान सिंह तोमर में उनकी कोस्टार ममता सिंह ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि इरफान ने उन्हें काम देने का लालच देकर यह सब किया था। लेकिन इस खबर की पुष्टि नहीं हुई अफवाह की तरह आई और फिर मामला शांत हो गया।

  • शाइनी आहुजा पर 2009 में उनकी नौकरानी से रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ा था।

  • साल 2004 में फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर पर प्रीती जैन नाम की एक लड़की ने काम के बदले रेप करने का आरोप लगाया था। करीब 9 साल चले इस केस को बाद में प्रीती ने खुद ही वापस ले लिया था।

  • मई 2014 में सिंगर अंकित तिवारी पर एक लड़की ने रेप के आरोप लगाए। लड़की का कहना था कि अंकित ने उनसे शादी करने का वादा किया था।हालांकि, अंकित और उनके घरवाले इन आरोपों को गलत बताते रहे हैं।

  • डायरेक्टर राजकुमार संतोषी पर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने बुरे बर्ताव की शिकायत की थी। उनका कहना था कि राजकुमार ने फिल्म 'चाइना गेट' के दौरान उनसे गलत बर्ताव किया था।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.
सबरंग