ताज़ा खबर
 

ये हैं डीआईजी डी रूपा, ज‍िन्‍होंने शश‍िकला और जेल अफसरों की साठगांठ का क‍िया भांडाफोड़ और अपने बॉस को भी लपेटा

Mon July 17 2017, 2:09 pm
  • D Roopa, DIG D Roopa, D Roopa wiki

    डीआईजी डी रूपा का नाम इन दिनों सबकी जुबान पर है। बेंगलुरु में डीआईजी (जेल) रहते हुए रूपा ने शशिकला को मिल रहे वीआईपी ट्रीटमेंट की पोल खोली थी। उन्होंने अपने बॉस DGP के सत्यनारायण राव पर काम में बाधा डालने का भी आरोप भी लगाया। अब उन्‍हें ट्रैफिक विभाग में भेज दिया गया है। जानिए डी रूपा के बारे में और बातें -

  • D Roopa, DIG D Roopa, D Roopa wiki

    डी रूपी ने 2000 में यूपीएसी परीक्षा दी थी। उनकी 43वीं रैंक आई थी। रूपा शार्प शूटर हैं जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले हैं।

  • D Roopa, DIG D Roopa, D Roopa wiki

    अच्छा काम करने के लिए रूपा को 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति से भी सम्मान मिला। पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई के दौरान उन्होंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर 'मिस दावनगेरे' का खिताब भी जीता था। उन्होंने डांस और म्यूजिक की भी ट्रेनिंग ली हुई है।

  • D Roopa, DIG D Roopa, D Roopa wiki

    रूपा ने ही दंगा फैलने के आरोप में ऊमा भारती को गिरफ्तार किया था। रूप ने ही कई वीवीआईपी की सुरक्षा में लगे पुलिसवालों के खिलाफ आवाज उठाई। उन्होंने ही पूर्व सीएम येदुरप्पा की सुरक्षा में लगी गाड़ियों को हटवाया था।

  • D Roopa, DIG D Roopa, D Roopa wiki

    बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा से भी उनकी ट्विटर पर बहस हुई थी। प्रताप ने चार सीनियर आईपीएस अफसर के डेप्यूटेशन पर जाने पर सवाल खड़े किए थे।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.
सबरंग