ताज़ा खबर
 

सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं कई दिग्गज, नर्स से लेकर नौकर तक के साथ सीडी हो चुकी है लीक

Tue November 14 2017, 1:36 pm
  • गुजरात चुनाव से ऐन पहले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हंगामा मचा हुआ है। सोमवार को गुजराती चैनलों में हार्दिक पटेल की कथित सेक्‍स सीडी की फुटेज दिखाए जाने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो को इस वर्ष कथित तौर पर 16 मई को शूट किया गया है। हार्दिक ने इस तरह की सीडी को लेकर कुछ दिन पहले ही आशंका जताई थी। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब किसी राजनेता की इस तरह से सेक्स सीडी सामने आई है। इससे पहले कई मौकों पर नेताओं के नाम इस तरह के मामले में सामने आ चुके हों। फिर चाहे वो बीजेपी के महासचिव रहे संजय जोशी हों या फिर पूर्व गवर्नर एन डी तिवारी।

  • संजय जोशी: बीजेपी के महासचिव रह चुके संजय जोशी का नाम भी सेक्स स्कैंडल में आ चुका है। जोशी का किसी महिला के साथ ऑडियो और वीडियो लीक हुआ था।

  • राघव जी: मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री रह चुके राघव जी की अपने ही नौकर के साथ कंप्रोमाइजिंग पोजिशन में सीडी वायरल हो चुकी है।

  • अभिषेक मनु सिंघवी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वकील अभिषेक मनु सिंघवी की सीडी भी लीक हुई थी जिसमें वह किसी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे।

  • महिपाल मदेरणा: राजस्थान की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे महिपाल मदेरणा की एक सीडी वायरल हुई थी । इस कांड में पेशे से नर्स भंवरी देवी मंत्री से सीडी के एवज में लाखों रुपए मांग रही थी।

  • संदीप कुमार: दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार का नाम भी सेक्स स्कैंडल में आ चुका है। संदीप कुमार पर आरोप लगा था कि उन्होंने राशन कार्ड बनाने के बहाने महिला के साथ संबंध बनाए थे।

  • एन डी तिवारी: तिवारी जब आंध्र प्रदेश के गवर्नर के पद पर तैनात थे तब उनकी महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में तस्वीरें वायरल हुई थीं।

  • गोपाल कांडा: हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा का दिवंगत एयर होस्टेस गीतिका शर्मा के साथ संबंध था। कांडा की हरकतों से तंग आकर गीतिका ने सुसाइड कर लिया था।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.