ताज़ा खबर
 

अपने स्टारडम की खातिर इन बॉलीवुड सितारों ने छिपाया था शादी का सच

Sat April 15 2017, 12:08 pm
  • बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सेलेब्स ऐसे रहे जिन्होंने अपना स्टारडम बनाए रखने या यूं कहें कि बचाने के लिए अपनी शादी की बात छिपाई। इस लिस्ट में श्रीदेवी, रेखा जैसे कई सेलेब शामिल हैं। श्रीदेवी ने बोनी कपूर के पहली पत्नी मोना से तलाक लेने से पहले ही उनसे शादी कर ली थी। उन्होंने शादी की खबर छिपाने की कई कोशिशें की। लेकिन यह राज सामने आ गया। जब उनका बेबी बंप दिखने लगा तो उन्होंने बोनी कपूर से शादी की बात कबूली।

  • शादी के बाद काम ना मिलने के डर से जूही चावला ने भी काफी समय तक अपनी शादी की बात छिपाई थी। उन्होंने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी और शादी की बात तब स्वीकारी थी जब वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। करीबी लोग बताते हैं कि शादी के बाद जूही पति जय को अपना अच्छा दोस्त बताती थीं।

  • पहली पत्नी रीना दत्त के साथ आमिर खान का रिश्ता परेशानियों से भरा रहा। दोनों ने 18 अप्रैल 1986 में शादी की थी। कहा जाता है कि अपने करियर की वजह से उन्होंने अपनी शादी की बात छिपाई थी। हालांकि आमिर हमेशा अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात करते आए हैं। एक बार उन्होंने खुद ये माना था कि रीना को प्रपोज करने के लिए उन्हें अपने 21वें बर्थडे का इंतजार था।

  • रेखा और विनोद मेहरा की शादी और रिश्ते को लेकर तमाम तरह की बातें की जाती हैं। एक तरफ जहां एक्टर्स देर-सवेर अपनी शादी को लेकर खुलासे करते रहे। रेखा हमेशा इस बात पर बनी रहीं कि वह सिंगल हैं।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.
सबरंग