ताज़ा खबर
 

तलाक के बाद सिंगल ही रहे ये बॉलीवुड सेलेब्स

Thu August 31 2017, 6:03 pm
  • बॉलीवुड सितारों के बिगड़ते रिश्तों की कई कहानियां आप जानते होंगे। कई ऐसी हस्तियां हैं जिनका एक-दूसरे से तलाक हुआ। इनमें से कई ने तलाक के बाद दोबारा अपनी जिंदगी नए सिरे से जीना शुरू की। कई ने दोबारा शादी की और जिंदगी में आगे बढ़ गए। लेकिन कई हस्तियां ऐसी भी हैं जो तलाक के बाद आज भी अकेले ही अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं। बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने दूसरी शादी नहीं की। आज आपको बताते हैं उन्हीं हस्तियों की कहानी।(Source: Express Archive)

  • अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी 13 साल के रिश्ते के बाद टूट गई। तलाक के बाद दोनों अलग हो गए। दोनों के दो बच्चे (सारा और इब्राहिम) भी हुए। तलाक के बाद जहां सैफ ने करीना से शादी की वहीं अमृता सिंह आज भी अकेली हैं। उन्होंने अभी तक दूसरी शादी नहीं की। (Source: Express Archive)

  • कल्की कोचीन- 2011 में अनुराग कश्यप और कल्की कोचीन की शादी हुई थी लेकिन उनका रिश्ता 4 साल बाद 2015 में ही खत्म हो गया। कल्की से शादी अनुराग की दूसरी शादी थी। इसके पहले उनकी पत्नी फिल्म एडिटर आरती बजाज थीं जिनसे अनुराग का तलाक 2009 में हुआ था। अनुराग ने पहली के बाद दूसरी शादी की, लेकिन कल्कि आज भी सिंगल ही हैं। (Source: Express Archive)

  • सुजैन खान और ऋतिक रोशन- 2014 में ऋतिक और सुजैन के तलाक की खबर उनके फैन्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं थी। दोनों के बीच तलाक हुए काफी वक्त गुजर चुका है लेकिन दोनों ने ही दोबारा किसी और से शादी नहीं की है।(Source: Express Archive)

  • अरबाज खान और मालाइका अरोड़ा- अरबाज और मलाइका की 18 साल पुरानी शादी इसी साल 2017 में खत्म हो गई। दोनों ने कोर्ट में नवंबर 2016 में तलाक की अर्जी दी थी। तलाक के बाद ये दोनों भी अकेले ही अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं। (Source: Express Archive)

  • हनी ईरानी- शबाना आजमी से पहले हनी ईरानी जावेद अख्तर की पत्नी थीं। तलाक के बाद 1984 में जावेद अख्तर की शबाना आजमी से दूसरी शादी हुई। वहीं हनी ईरानी ने दूसरी शादी नहीं की और अकेले रहकर ही अपनी जिंदगी गुजारी। (Source: Express Archive)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.