ताज़ा खबर
 

जन्नत कश्मीर में ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग खत्म कर लौटे सलमान

Thu May 21 2015, 9:27 am
  • अभिनेता सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कश्मीर में पूरी करने के बाद यहां से रवाना हो गये। 49 वर्षीय सलमान ने कश्मीर की खूबसूरती को लेकर अपने विचार ट्वीट से व्यक्त किये और उम्मीद जताई कि बॉलीवुड के और निर्माता अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए घाटी आएंगे। (फोटो: वरिंदर चावला)

  • फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर खावर जमशीद ने कहा, ‘‘सलमान बजरंगी भाईजान की शूटिंग पूरी करने के बाद कश्मीर से रवाना हो गये।’’ फिल्म की करीब 30 प्रतिशत शूटिंग घाटी की खूबसूरत जगहों पर हुई है। फिल्म में एक कव्वाली की शूटिंग अनंतनाग जिले के अश्मुकम इलाके में एक प्रसिद्ध धर्मस्थल पर की गयी जिसमें करीना कपूर भी दिखाई देंगी। (फोटो: वरिंदर चावला)

  • जमशीद ने बताया कि सलमान यहां बहुत खुश थे और उन्होंने यहा पूरा आनंद उठाया। वह जाने के मूड में नहीं थे। सलमान ने यहां से जाने से पहले अपने सभी सुरक्षाकर्मियों समेत शूटिंग में लगे हर शख्स से मिलकर शुक्रिया अदा किया। सलमान के साथ करीना कपूर भी आईं नज़र। (फोटो: वरिंदर चावला)

  • इससे पहले सलमान ने ट्विटर पर अपने एक करोड़ से अधिक प्रशंसकों के लिए अपने कश्मीर दौरे की कुछ झलक पेश की। बर्फ से ढके पहाड़ों की एक तस्वीर पर सलमान ने कैप्शन लिखा, ‘‘कश्मीर में केवल पर्यटन की बाढ़ आए।’’ (फोटो: वरिंदर चावला)

  • उन्होंने तीन बच्चों के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है और इसके साथ लिखा है, ‘‘कश्मीरी सेब से ज्यादा मीठे हैं कश्मीरी बच्चे।’’ (फोटो: वरिंदर चावला)

  • उन्होंने एक तस्वीर का कैप्शन दिया है, ‘‘कश्मीर कुदरती खूबसूरती में बहुत अमीर है। माशाअल्ला माशाअल्ला।’’ (फोटो: वरिंदर चावला)

  • कश्मीर में जन्नत की कहावत को अभिनेता ने अपने अंदाज में लिखा, ‘‘कश्मीर नहीं देखा तो क्या देखा। कहते हैं कहीं जन्नत है तो वो इधरीच है, इधरीच है, इधरीच है।’’ (फोटो: वरिंदर चावला)

  • कश्मीर की सुंदरता को बयां करते हुए सलमान ने अपनी पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री कैटरीना कैफ का भी जिक्र किया। (फोटो: वरिंदर चावला)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.