ताज़ा खबर
 

IN PIC: माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी सहित कई कलाकारों ने की फिल्मी पर्दे पर वापसी

Sat December 27 2014, 3:28 pm
  • पिछले साल ‘कृष 3’ में अतिथि भूमिका निभाने वाली रेखा इस साल उनके किरदार के ही इर्द गिर्द बुनी गई ‘सुपर नानी’ में नजर आईं।

  • रानी मुखर्जी के लिए भी यह साल खास रहा क्योंकि लंबे समय से उनके साथी रहे निर्देशक आदित्य चोपड़ा से उन्होंने शादी की और ‘मर्दानी’ फिल्म से कमबैक करके अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। मानव तस्करी के विषय पर आधारित इस फिल्म में पुलिस अफसर के रानी के किरदार को लोगों ने खूब सराहा।

  • गोविंदा ने एक तरफ जहां अक्षय कुमार की ‘हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ में अतिथि भूमिका निभाई वहीं दूसरी तरफ उनकी दो फिल्में ‘हैप्पी एंडिंग’ और ‘किल दिल’ प्रदर्शित हुईं। ‘हैप्पी एंडिंग’ में वे अपने चिरपरिचित मसखरे अंदाज में नजर आए और ‘किल दिल’ में उन्होंने नकारात्मक भूमिका अदा की।

  • ‘धक धक गर्ल’ माधुरी ने इस साल ‘डेढ़ इश्किया’ से फिल्म जगत में वापसी की। इससे पहले उन्होंने 2007 में आखिरी बार ‘आजा नच ले’ में अभिनय किया था और पिछले साल ‘ये जवानी है दीवानी’ में उनके आइटम गाने ‘घाघरा’ ने अपनी धमक को महसूस कराया था।

  • माधुरी की इस साल आई दूसरी फिल्म ‘गुलाब गैंग’ से 90 के दशक की मशहूर अदाकारा जूही चावला ने भी बड़े पर्दे पर वापसी की। हमेशा कॉमिक और रोमांटिक किरदार निभाने वाली जूही ने इस फिल्म में नकारात्मक किरदार अदा किया।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.
सबरंग