May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

PHOTOS: फिल्म प्रमोशन छोड़ अपनी रियल लाइफ में व्यस्त हुए बद्रीनाथ वरुण धवन और दुल्हनिया आलिया भट्ट

Sun March 19 2017, 7:05 am
  • वरुण धवन और आलिया भट्ट अभिनीत बद्रीनाथ की दुल्हनिया सफल फिल्मों में शुमार हो चुकी है। इसके बाद अब फिल्म की सुपरहिट जोड़ी अब अपने- अपने अलगे प्रोजेक्ट में बिजी हो गयी है। अलिया भट्ट को हाल ही में हवाई अड्डे पर देखा गया था और वरुण धवन मेहबूब स्टूडियो में देखा गया था। बॉलीवुड प्रशंसकों के लिए दोंनो को साथ देखने देखना हमेशा ही अच्छा अनुभव रहा है और साथ वरुण और अलिया भी अपने प्रशंसक को खुश करने में कामयाब रहे हैं। (Source: Photo by Varinder Chawla)

  • अलिया भट्ट को कुछ समय पहले हवाई अड्डे पर देखा गया हाल ही में उन्होंने बॉलीवूड में परिवारवाद जैसे मुद्दे पर अपनी राय दी। इस विषय पर उन्होंने कहा कि, वो किसी का भी नाम का नाम नहीं लेना चाहतीं, लेकिन उदाहरण के लिए बॉलीवूड में कई बेटे और बेटियां की आए हैं और बिना कुछ हासिल किए चले भी गये बॉलीवूड की प्रसिद्धी परिवार जैसी प्राथमिकता हासिल होने के बावजूद वो सब कुछ भी हासिल नही कर पाए आखिरकार, लोग आपको एक अभिनेता के रूप में देखते हैं इसलिए नहीं, क्योंकि आपका परिवार प्रसिद्ध है और आप दर्शकों को बेवकूफ नहीं बना सकते है। (Source: Photo by Varinder Chawla)

  • कुछ समय पहले रितिक रोशन भी एयरपोर्ट पर देखे गये थे। (Source: Photo by Varinder Chawla)

  • हाल ही में इ्यूलिया वंतूर को मुंबई के बांद्रा में देखा था (Source: Photo by Varinder Chawla)

  • Bipasha Basu, karan singh grover, Iulia Vântur, iulia vantoor, alia bhatt, varun dhawan, hritik dhawan, Badrinath ki dulhaniya actors, Badrinath ki dulhaniya film, bollywood news, bollywood latest news

    रियल लाइफ में व्यसत हुए बद्रीनाथ की दुल्हनिया के अभिनेता वरुण धवन और आलिया, और अन्य बॉलीवुड सितारे।

  • बिपाशा बसु और करण को भी मुंबई में देखा गया था। (Source: Photo by Varinder Chawla)

  • वरुण धवन की मेहबूब स्टूडियो के बाहर क्लिक की गयी फोटो। वरुण धवन की मेहबूब स्टूडियो के बाहर क्लिक की गयी फोटो। (Source: Photo by Varinder Chawla)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.

सबरंग