ताज़ा खबर
 

किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है छोटे पर्दे की ‘नागिन’ मौनी रॉय की अदाएं [Photos]

Fri May 19 2017, 11:30 am
  • मौनी रॉय नागिन और नागिन 2 करने के बाद काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। टीवी की इस नागिन ने अपने करियर की शुरूआत 2007 में एकता कपूर के मशहूर शो क्योंकि सास भी बहू थी से की थी। इसके बाद वो लगातार पर्दे पर आईं लेकिन उन्हें फेम देवों के देव महादेव से मिला।

  • मौनी ने डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में भी बतौर कंटेंस्ट पुनीत पाठक के साथ भाग लिया था और 14 हफ्तों तक शो में रुकने के बाद वो फाइनलिस्ट बनकर शो से निकलीं।

  • 2015 में नागिन करने के बाद वो एक बार फिर पर्दे पर छा गईं और फिलहाल नागिन 2 में दोहरी किरदारों में नजर आईं। मोनी को कत्थक भी आता है। अगर खबरों पर यकीन करें तो जल्द ही मौनी किसी बड़ी फिल्म में नजर आ सकती हैं और सलमान खान उन्हें जल्द ही किसी फिल्म में बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं।

  • इस तस्वीर में मौनी काफी ग्लैरमस लुक में नजर आ रही हैं। इसमें वो किसी शानदार जगह में खिड़की के पास एक कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। उनकी इस फोटो को करीब 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

  • मौनी ने अपनी एक फोटो मियामी बीच की भी पोस्ट की है इस फोटो में भी वो नीली ड्रेस में काफी आकर्षक दिख रही हैं। इस फोटो को भी करीब 1लाख 63 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

  • मौनी ने एक और फोटो पोस्ट की है जिसमें वो सफेद रंग की ड्रेस में हैं इसमें उन्होंनें साथ में सुंदर ज्वेलरी भी पहन रखी है। इस तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों नें खाला लाइक किया है और उनके करीब 96 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

  • मौनी रॉय ने अपनी एक और फोटो पोस्ट की है जिसमें वो एक हल्की धूप में एक झूले पर मस्ती करती हुई दिख रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंनें कैप्शन दिया है "इट वाज माई ब्यूटिफुल डे"।

  • एक और फोटो है जिसमें मौनी ने काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। ऐसा दिख रहा है कि वो किसी रेस्टोरेंट में खड़ी हैं। इस फोटो के साथ उनका कैप्शन है "लास्ट नाइट व्हेन"

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.
सबरंग