ताज़ा खबर
 

मेरे लिए Bigg Boss 9 फिल्में पाने का जरिया नहीं: मन्दाना

Mon October 12 2015, 1:46 pm
  • ‘बिग बॉस नौ’ में भाग ले रही ईरानी मूल की अभिनेत्री मन्दना करीमी का कहना है कि वह इस रियलिटी शो के जरिये अपना कॅरियर आगे बढ़ाने की इच्छुक नहीं हैं। (फोटो-बॉलीवुडहंगामा.कॉम)

  • हिन्दी फिल्म जगत में ‘भाग जॉनी’ से इस साल अपना कॅरियर शुरू करने वाली मन्दना ने कहा कि उनके पास ढेर सारे रोचक प्रोजेक्ट हैं और इस शो में भाग लेने का उनका एकमात्र मकसद भारतीय दर्शकों से जुड़ना है जिसके प्रस्तोता सलमान खान हैं। (फोटो-बॉलीवुडहंगामा.कॉम)

  • मन्दना ने बताया, ‘‘मैं अपना कॅरियर आगे नहीं बढ़ाना चाहती। न मैं फिल्मों के लिए याचना कर रही हूं और न ही मैं काम के प्रस्तावों का इंतजार कर रही हूं। मेरे पास एकता कपूर की ‘क्या कूल हैं हम 3’ सहित अच्छी फिल्में हैं। इस कार्यक्रम से जुड़ने का मेरा एकमात्र मकसद प्रशंसकों से जुड़ना है।’’ इस विदेशी अदाकारा के पिता भारतीय हैं। (फोटो-बॉलीवुडहंगामा.कॉम)

  • तेहरान में जन्मी मॉडल - अभिनेत्री ने कहा, ‘‘भारत में लोग ‘बिग बॉस’ को पसंद करते हैं और यह मेरे पास लोगों से जुड़ने का एक अवसर है।’’ उन्होंने कहा कि इस शो का हिस्सा बनने को लेकर वह जरा भी चिंतित नहीं हैं बल्कि इसे अपने लिए एक बड़ा अवसर मानती हैं। (फोटो-बॉलीवुडहंगामा.कॉम)

  • मन्दना ने कहा ‘‘यह बहुत ही अच्छा और बड़ा शो है और इसके प्रस्तोता भारत में सर्वाधिक पसंद किए जाने वाले कलाकारों में से एक सलमान खान हैं।’’ (फोटो-बॉलीवुडहंगामा.कॉम)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.