ताज़ा खबर
 

सलमान खान को है साबुन के टुकड़े इकट्ठे करने की लत, तो नाखून चबाती हैं करीना, पढ़ें क्या हैं सेलेब्स की अजीब आदतें

Sat May 20 2017, 12:30 pm
  • बॉलीवुड स्टार्स के फैन्स अपनी अलग-अलग बातों से चर्चा में रहते हैं। लेकिन उनकी कुछ ऐसी आदतें होती हैं जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं। इनके फैन्स हमेशा ही इस तरह की बातों को जानने में इंटरेस्टेड रहते हैं। ये आदतें ऐसी होती है जो उनकी जिंदगी से चिपक जाती हैं और वे चाहकर भी इससे पीछा नहीं छुड़ा पाते। ऐसी ही एक आदत सलमान खान की भी है सलमान को साबुन इकट्ठे करने का बहुत शौक है। सलमान अपनी इस आदत को लेकर इस हद तक क्रेजी हैं कि उनके पास दुनिया भर के सभी हैंडमेड, डिजाइनर और हर्बल साबुनों का कमाल का कलेक्शन है। उन्हे ऑर्गैनिक फलों और सब्जियों वाले साबुन बहुत पसंद हैं। इसके अलावा सलमान खास मलमल के कपड़े का रुमाल रखना पसंद करते हैं।

  • अमिताभ बच्चन दोनों हाथों से लिख सकते हैं। हिंदी फिल्म कुली के दौरान जब अमिताभ घायल हुए थे और उनका दाहिना हाथ लंबे समय तक हैंडीकैप्ड हो गया था तब उन्होने बांये हाथ से लिखना शुरू कर दिया था। सिर्फ इतना ही नहीं जब कभी अभिषेक या फिर ऐश्वर्या देश बाहर कहीं होते हैं तब अमिताभ अपने हाथ में दो घड़ियां पहनते हैं। जिनमें एक भारतीय समयानुसार सेट होता है तो दूसरा उस टाइम जोन के हिसाब से सेट होता है जहां की वो दोनों यात्रा कर रहे होते हैं।

  • जॉन अब्राहम को अपना पैर हिलाते रहने की बुरी आदत हा जबकि उनकी यह आदत उनके मित्रों और उनके परिवार के लोगों को पसंद नहीं हैं।

  • संजय दत्त अपनी शराब की आदत को एक बार छोड़ सकते हैं लेकिन गुटखा खाने की अपनी आदत वो कभी नहीं छोड़ सकते। संजय एक बार कैंसर जागरुकता के एक कार्यक्रम में भी गुटखा खाते हुए पाए गए थे।

  • बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन को हर 15 मिनट में अपना पैर धोते रहने की बुरी लत है। वह हर 15 मिनट में पानी से अपनी पैर जरूर धोती हैं, अब भले इससे उन्हे शूटिंग में देर हो जाए लेकिन वो अपनी ये आदत नहीं छोड़ सकतीं।

  • शाहरुख खान दिन भर में अपने जूते सिर्फ एक बार ही उतारते हैं, वो भी तब जब वो सोने के लिए बिस्तर पर जाते हैं। इसके अलावा बॉलीवुड का यह बादशाह सिगरेट का बहुत बुरा लती है। शाहरुख दिन में लगभग 100 सिगरेट फूंक जाते हैं।

  • लोगों की सुबह चाय से शुरू होती है लेकिन बालीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का दिन सिगरेट के कश के साथ शुरु होता है। वह सुबह बिस्तर से उठते ही स्मोक करतीं हैं।

  • लोग दिन में ज्यादा से ज्यादा दो बार ब्रश करना पसंद करते हैं वहीं बालीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इस मामले में थोड़े अलग हैं। आयुष्मान दिन में कई बार जब उनका मन किया तब ब्रश कर लेते हैं।

  • बॉलीवुड स्टार करीना कपूर उर्फ बेबो भी अपनी एक बुरी आदत के लिए जानी जाती हैं। करीना को अपना नाखून चबाते रहने की लत है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. S
    Suraj Rana
    May 24, 2017 at 9:10 am
    hii
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग