ताज़ा खबर
 

PICS: … जब अक्षरा हासन के माता-पिता एकदूजे से अलग हुए

Sat January 31 2015, 12:02 pm
  • Akshara Haasan: अक्षरा हासन उस समय काफी छोटी थीं जब उनके माता-पिता अभिनेता कमल हासन और सारिका एक दूसरे से अलग हो गए थे लेकिन अभिनेत्री कहती हैं कि इस घटना ने उन्हें तोड़ने के बजाय मजबूत बनाया। (फ़ोटो-बॉलीवुड हंगामा)

  • Akshara Haasan: अक्षरा कमल हासन और सारिका की छोटी बेटी हैं। कमल हासन और उनकी पत्नी 2002 में एक दूसरे से अलग हो गए थे और उसके दो साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। (फ़ोटो-बॉलीवुड हंगामा)

  • Akshara Haasan: अक्षरा बताती हैं, ‘‘जब मेरे माता पिता अलग हुए तो इस बात ने मुझे ताकत दी। कुछ समय बीतने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मैं कुछ नहीं कर सकती क्योंकि ये उनकी जिंदगी, वे जो भी करना चाहते हैं, इसका फैसला मुझे उन पर छोड़ देना होगा। उनकी खुशी अधिक मायने रखती है।’’ (फ़ोटो-बॉलीवुड हंगामा)

  • Akshara Haasan: अक्षरा सिनेमा में अपने माता-पिता और बड़ी बहन श्रुति के पदचिन्हों पर चल पड़ी हैं। सुनहरे पर्दे पर उनका आगाज आर बाल्की की फिल्म ‘‘शमिताभ’’ से हो रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन और धनुष हैं। (एक्सप्रेस फ़ोटो)

  • Akshara Haasan: वह कहती हैं कि उन्होंने अपने माता-पिता के कैरियर से काफी कुछ सीखा है। वह कहती हैं ‘‘जब कुछ गुर सीखने की बात आती है तो मैं दोनों से बात करती हूं।’’ (फ़ोटो-पीटीआई)

  • Akshara Haasan: अक्षरा कहती हैं कि उनका अपनी बहन श्रुति के साथ बेहद खास रिश्ता है जिन्होंने शमिताभ के एक गाने में अपनी आवाज दी है। फिल्म छह फरवरी को रिलीज होगी। वह कहती हैं, ‘‘हम एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं। बचपन में मैं खुद को उनके छोटे भाई की तरह समझती थी और उनकी ढाल बनी रहती थी। और वह एक बड़ी बहन की तरह ही मुझे संभालती थीं।’’ (फ़ोटो-पीटीआई)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.
सबरंग