ताज़ा खबर
 

OMG! IIFA 2015 में सबके दिल धड़काएगी ‘दिल धड़कने दो’

Sat April 11 2015, 2:19 pm
  • इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा ) वीकेंड एंड अवार्ड के 16वें सीजन का आयोजन मलेशिया की राजधानी में होगा। जून में होने वाले इस इवेंट में बॉलीवुड सितारे अपने टैलेंट को शोकेस करेंगे। इसके अलावा इस इवेंट में जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' की स्क्रीनिंग भी की जाएगी। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

  • बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर और बिपाशा बसु ने गुरुवार को आईफा समारोह के मेजबान शहर के रूप में कुआलालंपुर के नाम की आधिकारिक रूप से घोषणा करने के लिए एक इवेंट में शिरकत की। इस दौरान लोगों का उत्साह और उनकी दिलचस्पी साफ झलक रही थी। यह इवेंट 5 से 7 जून तक चलेगा। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

  • इस आयोजन के लिए शहर में तैयारियां शुरू हो गई हैं. आईफा के आयोजक विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट के निदेशक सब्बास जोसेफ कुआलालंपुर पहुंच चुके हैं। फिल्म 'दिल धड़कने दो' में लीड रोल अदा करने वाले अनिक कपूर को भरोसा है कि दर्शक उनकी फिल्म को पसंद करेंगे। रिलीज के ठीक एक दिन बाद इस फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

  • 'स्लमडॉग मिलेनियर' से इंटरनेशनल लेवल पर ख्याति पाने वाले अनिल कपूर ने कहा, 'यह ऐसी फिल्म है जिसे बनाने में हमें खूब मजा आया और हम पक्के तौर पर कह सकते हैं कि आप सभी इसे पसंद करेंगे।' (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

  • इस फिल्म में अनिल कपूर, प्रियंका चोपड़ा , रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और फरहान अख्तर लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा 16वें आईफा इवेट में बिपाशा बसु, आयुष्मान खुराना, दिया मिर्जा, बोनी कपूर, श्रीदेवी, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, फवाद खान, शंकर-एहसान-लॉय, जैकलीन फर्नाडिस और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स भी शामिल होंगे। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

  • जोसेफ ने कहा, 'यह पहली लिस्ट है. हमने कुछ और नाम तय किए हैं, हम उनका खुलासा जल्दी ही करेंगे। हमें उम्मीद है कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से यहां पर 50-60 स्टार्स शामिल होंगे। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.