ताज़ा खबर
 

अनुष्का की आंखों में आंसू…

Sun May 03 2015, 11:32 am
  • बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा को रुला दिया। (फोटो: वरिंदर चावला)

  • अनुष्का, अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, अनुष्का-विराट, विराट कोहली, बॉम्बे वेलवेट, अनुष्का शर्मा रणबीर कपूर, anushka sharma, ranbir kapoor, bombay velvet, karan johar, anurag kashyap, vikas bahl, kay kay menon, vikramaditya motwane, bollywood, entertainment

    रणबीर कपूर ने अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में काम किया है। (फोटो: वरिंदर चावला)

  • बॉम्बे वेलवेट की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा के साथ कई यादगार लम्हें घटित हुए। एक ऐसा किस्सा भी है जब फिल्म में उनके हीरो रणबीर कपूर ने उन्हें रुला दिया। (फोटो: वरिंदर चावला)

  • अनुष्का और रणबीर पहले से ही अच्छे दोस्त हैं। रणबीर अक्सर उन्हें चिढ़ाते रहते हैं। (फोटो: वरिंदर चावला)

  • शूटिंग के दौरान सभी के सामने जब रणबीर ने उन्हें चिढ़ाना शुरू किया तो अनुष्का को यह हरकत अच्छी नहीं लगी। वह कॉर्नर में जाकर बैठ गईं और फिर रोने लगीं। (फोटो: वरिंदर चावला)

  • रणबीर उनके पास आए और उन्हें गलती का अहसास हुआ। अनुष्का ने उस समय रणबीर से लड़ाई नहीं की क्योंकि रणबीर का शॉट शूट होने वाला था और वह रणबीर का मूड खराब नहीं करना चाहती थीं। (फोटो: वरिंदर चावला)

  • उल्लेखनीय है कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' साठ के दशक में मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। 'बॉम्बे वेलवेट' में रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा और करण जौहर ने मुख्य भूमिका निभायी है। यह फिल्म 15 मई को प्रदर्शित होगी। (फोटो: वरिंदर चावला)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.
सबरंग