ताज़ा खबर
 

PICS: बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ ने कहा, मेरी आवाज़ में कोई ख़ास बात नहीं

Tue February 03 2015, 4:55 pm
  • Shamitabh Promotion: लोग भले ही अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज के दीवाने हैं लेकिन हिंदी फिल्म जगत के शहंशाह का कहना है कि उनकी आवाज सामान्य है और उसमें कोई खास बात नहीं है। अमिताभ की आगामी फिल्म ‘शमिताभ’ में उनकी आवाज की अहम भूमिका है। 72 वर्षीय अभिनेता ने इस बात से इनकार किया कि आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शमिताभ’ सिर्फ उनकी आवाज पर केंद्रित है। (फ़ोटो-पीटीआई)

  • बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अगले जन्म में पत्रकार बनना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पीकू के प्रमोशन को लेकर बेहद व्यस्त हैं। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

  • Shamitabh Promotion: ‘शमिताभ’ दो कलाकारों के अहं के बीच टकराव की कहानी है लेकिन अमिताभ का कहना है कि उनके जीवन में इसकी कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘ इसकी (अहंकार की) मेरे जीवन में कोई जगह नहीं है। जब आप खुद को सर्वोत्तम समझते हैं तब आपके जीवन में अहंकार आता है। मुझे नहीं लगता कि मैं किसी काम में सबसे अच्छा हूं। मैं जब कैमरे के सामने जाता हूं तो मैं यह नहीं सोचता हूं कि मैं एक बेहतरीन अभिनेता हूं।’’ (फ़ोटो-पीटीआई)

  • Shamitabh Promotion: फिल्म में धनुष और अक्षरा हासन ने भी काम किया है। अमिताभ ने कहा, ‘‘ बाल्की इस फिल्म में शाहरुख को लेना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद हमने इस भूमिका के लिए कलाकार की तलाश शुरू कर दी और मैंने धनुष का नाम सुझाया। वह एक बहुत प्रतिभाशाली कलाकार हैं।’’ (फ़ोटो-पीटीआई)

  • Shamitabh Promotion: पद्म विभूषण से सम्मानित करने के लिए नामित अमिताभ से जब इस बहस के बारे में पूछा किया कि उन्हें भारत रत्न मिलना चाहिए या नहीं, तो उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे जो मिला है, मेरे लिए वह काफी है।’’ (फ़ोटो-पीटीआई)

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.