ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘नाम शबाना’ की स्क्रीनिंग में दिल्ली महिला पुलिस जवानों के साथ दिखे अक्षय, देखें तस्वीरें

Wed March 29 2017, 1:41 am
  • बॉलीवुड की सबसे पहली स्पिन-ऑफ फिल्म नाम शबाना जोरों-शोरों से प्रमोट हो रही है। तापसी पन्नू, मनोज बाजपेयी और अक्षय कुमार जम कर इसे प्रमोट करने में लगे हुए हैं और लोग भी इन प्रमोशन्स को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। इस बार नाम शबाना की टीम ने कुछ अलग करने की कोशिश की..इन तस्वीरों को देख कर आप समझ जायेंगे-

  • किसी भी फ़िल्म के रिलीज़ होने से पहले उनके मेकर्स फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखते हैं जहां इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल होती है लेकिन इस बार कुछ ऐसा ही अक्षय ने भी नाम शबाना के लिए किया मगर, रील लाइफ हीरोज़ के साथ नहीं बल्कि रियल लाइफ हीरोज़ के साथ।

  • शिवम् नायर द्वारा डायरेक्टेड और नीरज पाण्डेय द्वारा प्रोड्यूस हो रही फिल्म नाम शबाना एक्शन और जासूसी से भरपूर फ़िल्म है जो 31 मार्च 2017 को रिलीज़ होगी। दिल्ली पुलिस की ये महिला जवान अक्षय को अपने बीच पाकर काफी खुश नज़र आयीं।

  • यह नाम शबाना की पहली स्क्रीनिंग थी और इसे ख़ास बनाया अक्षय ने दिल्ली की महिला पुलिस की टीम के साथ। तापसी और अक्षय दिल्ली में फ़िल्म को प्रमोट करने गए हुए थे जहां उन्होंने ना सिर्फ़ डांस, मस्ती-मज़ाक किया बल्कि, दिल्ली की महिला पुलिस टीम के साथ फ़िल्म भी देखी।

  • अक्षय ने भी इन महिला पुलिस कर्मियों के साथ काफी इंजॉय किया..इस बात का अन्दाजा इन तस्वीरों से लगाया जा सकता है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

एंटरटेनमेंट की खबरें, फोटोज , वीडियो के लिए हमें फेसबुकं पर फॉलो करें


हर पल अपडेट रहने के लिए JANSATTA APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

  1. No Comments.