December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

Vodafone यूजर्स को दे रहा डाटा और टॉकटाइम क्रेडिट, करंसी चेंज की वजह से पोस्टपेड बिल पेमेंट में भी 3 दिन की छूट

500 और 1000 के पुराने नोटों के बैन के बाद शहर के एटीएम और बैंकों में लगी भारी भीड़ के चलते पैसों की दिक्कतों को ध्यान में रखते हुए वोडाफोन इंडिया ने अपने ग्राहकों को थोड़ी राहत दी है।

500 और 1000 के पुराने नोटों के बैन के बाद शहर के एटीएम और बैंकों में लगी भारी भीड़ के चलते पैसों की दिक्कतों को ध्यान में रखते हुए वोडाफोन इंडिया ने अपने ग्राहकों को थोड़ी राहत दी है। दरअसल, कंपनी ने  पुराने नोटों के बैन से लोगों के पास कैश की कमी के चलते दिल्ली-एनसीआर के सभी पोस्टपेड ग्राहकों के लिए बिल भुगतान की लास्ट डेट की 3 दिन और बढ़ा दिए है, ताकि वे अगर अपनी तारीख पर अगल बिल नहीं भर पाए तो तीन दी मुहलत लेकर भर दें। कंपनी ने आज एक प्रेस रिलीज में बताया कि दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों के लिए बिल भुगतान की लास्ट डेट में तीन दिन की छूट दी गयी है। वहीं प्री-पेड ग्राहकों को वह टॉकटाइम और डाटा उधार देगी। कंपनी के मुताबिक जब तक लोग नकदी का इंतजाम करने की चुनौती से निपटते हैं उसने तात्कालिक कदम के रूप में यह उपाय किया है।

 

10 रुपये का टॉकटाइम लेने के लिए ग्राहकों को टोल फ्री नंबर 144 पर अंग्रेजी में क्रेडिट लिखकर एसएमएस करना होगा। हर ट्रांजेक्शन पर तीन रुपये का सेवा शुल्क लगेगा तथा मिले टॉक टाइम की वैधता सात दिन की होगी और जब ग्राहक अगला रिचार्ज करायेगा तो ये पैसे काट लिये जायेंगे। तीस एमबी डाटा पाने के लिए‘आईक्रेडिट’लिखकर 144 पर एसएमएस करना होगा। इस डाटा की वैधता 24 घंटे होगी। ग्राहक के अकाउंट में डाटा क्रेडिट होने के 24 घंटे बाद 10 रुपये अपने-आप कट जायेंगे। टॉकटाइम और डाटा एक साथ पाने के लिए यूएसएसडी लिखकर *13०*4*2# पर भेजना होगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 11, 2016 11:13 pm

सबरंग