ताज़ा खबर
 

BJP MLC की लड़की से चुंबन की बात को लेकर तेजस्वी का tweet- देखिए मोदी जी प्यारे टुन्ना की करतूतें और कहा..

एक बार फिर से बिहार के डिप्टी सीएम और लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव बीजेपी एमएलली टुन्ना जी पांडेय की महिला के साथ छेड़खानी वाले आरोप में सोशल मीडिया पर एक गजब का तंज कसा है।
Author नई दिल्ली/ पटना | July 25, 2016 06:07 am
तेजस्वी यादव। ( File Photo)

एक बार फिर से बिहार के डिप्टी सीएम और लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव बीजेपी एमएलली टुन्ना जी पांडेय की महिला के साथ छेड़खानी वाले आरोप में सोशल मीडिया पर एक गजब का तंज कसा है। जी हां, उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर पीएम के लिए लिखा, देखिए मोदी जी बिहार में कौन फैला रहा जंगलराज? देखिए आपके परम प्यारे टुन्ना जी पांडेय की ऐसी करतूत, अब निकालिए कैंडल मार्च…. इसके बाद उनके समर्थकों के एक के बाद एक ट्विट आने लगे।


तेजस्वी यहीं नहीं रुके उन्होंने एक और ट्विट किया और लिखा, यूं तो कीचड़ में कमल खिलता है लेकिन बीजेपी का कमल कीचड़ में सना हुआ है। कोई औरतों को गाली देता है तो कोई लड़कियों के साथ छेड़खानी जैसी हरकतें करता है।

यूँ तो कमल कीचड़ से ऊपर होता है पर बीजेपी का कमल कीच में सना है! कोई औरतों को गाली देता तो कोई लड़कियों को छेड़ता है pic.twitter.com/2EE1K4DJnz

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) July 24, 2016

गौरतलब है कि गाली वाली बात तेजस्वी ने बीजेपी से बर्खास्त सांसद दयाशंकर द्वारा मायावाती पर वैश्या टिप्पणी पर लिखी है, जिसके दर्द दयाशंकर के पूरे परिवार को झेलना पड़ रहा है। यहां तक कि उनकी नाबालिग बेटी को भी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग