ताज़ा खबर
 

गुस्से में खड़ी हो गईं BJP नेता, अरनब ने डांटते हुए कहा- नौटंकी छोड़ कायदे से बैठ जाओ

हरियाणा की घटना पर सवाल पूछने से नाराज हो गई थीं बीजेपी की महिला प्रवक्ता।

अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक में डिबेट शो के दौरान बीजेपी की महिला प्रवक्ता और शो के एंकर अरनब गोस्वामी में इतनी तीखी नोंकझोंक हुई कि दोनों एक दूसरे पर ही चिल्लाने लगे। गुस्साईं बीजेपी प्रवक्ता अपनी सीट छोड़ खड़ी हो गईं तो अरनब बोल पड़े कि नौटंकी बंद करो और चुपचाप सीट पर बैठ जाओ। दरअसल हरियाणा में बीजेपी नेता दर्शन नागपाल द्वारा एंबुलेंस को आधे घंटे तक रोके रखने के चलते एक मरीज की मौत हो गई थी। हुआ ये था कि सोमवार 7 जुलाई को दर्शन नागपाल की गाड़ी से एक एंबुलेंस की टक्कर होने पर उन्होंने एंबुलेंस को रोक लिया जिससे उसमें मौजूद मरीज का वक्त पर इलाज नहीं हो पाया और वह मर गया। इस घटना के सामने आते ही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर बीजेपी नेता की आलोचना होने लगी। इसी मुद्दे पर रिपब्लिक टीवी पर एक डिबेट शो का कार्यक्रम रखा गया था। इस शो में बीजेपी की तरफ से पार्टी की महिला प्रवक्ता संजू वर्मा मौजूद थीं।

संजू वर्मा से समाजवादी पार्टी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए कि आप इस शर्मनाक घटना पर भी अपनी पार्टी के नेता के बचाव कर रही हैं। इस पर संजू वर्मा बौखलाने लगीं। शो की एंकरिंग कर रहे चैनल के हेड अरनब गोस्वामी ने भी उनसे पूछा कि आपको बताना चाहिए कि इस शर्मनाक घटना पर आप और आपकी पार्टी का क्या स्टैंड है। संजू वर्मा अरनब के सवालों से बचने लगीं। अरनब भी लगातार उनसे यही सवाल पूछते रहे। अचानक बीजेपी प्रवक्ता अरनब के रवैये से नाराज होकर अपनी सीट से खड़ी हो गईं। अपनी सीट छोड़ उनको खड़ा होता देख अरनब ने कहा कि आप ये सब नौटंकी बंगद करो और चुपचाप बैठ कर मेरे सवाल का जवाब दो।

इस सवाल पर अरनब और बीजेपी प्रवक्ता में इतनी बहस हुई कि आखिरकार शो को बंद करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग