March 31, 2017

ताज़ा खबर

 

सोनाक्षी ने इस फिल्म में ठुकराई पाकिस्तानी पत्रकार बनने का भूमिका

पाकिस्तान ने अगले महीने यहां होने वाले दक्षेस सम्मेलन को आज टाल दिया। संगठन के पांच सदस्य देशों के इस बैठक में शरीक नहीं होने का फैसला करने के बाद उसने यह कदम उठाया है।

Author इस्लामाबाद | October 1, 2016 05:08 am

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘नूर’ में पाकिस्तानी किरदार नहीं निभा रही है। भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे मौजूदा तनाव के बाद बॉलीवुड ने सेफ गेम खेलना शुरू कर दिया है। एक्टर और फिल्म निर्माता हर उस बात से पल्ला झाड़ रहे हैं, जिससे पाकिस्तान का नाम भी जुड़ा हो। सोनाक्षी ने भी कुछ ऐसी ही समझदारी दिखाई है।सोनाझी से जब पूछा गया कि ‘नूर’ में वह पाकिस्तानी पत्रकार का किरदार निभा रही हैं, तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह पाकिस्तानी पत्रकार का किरदार नहीं निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि ‘नूर’ पाकिस्तान के लेखक की लिखी किताब पर आधारित है बस।

उनकी फिल्म ‘नूर’ पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के नोबेल कराची ‘यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है। सुनहिल सिप्पी निर्देशित इस फिल्म के बारे में चर्चा थी कि सोनाक्षी फिल्म में पाकिस्तान के कराची शहर में रहने वाली 20 साल की पत्रकार आएशा खान की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की कहानी इसी किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है।

सोनाक्षी फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘फोर्स-2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अभिनय देव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ जॉन अब्राहम भी लीड रोल में है। फिल्म इसी साल 18 नवंबर को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 5:07 am

  1. No Comments.

सबरंग