December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

गडकरी ने बेटी की शादी का न्यौता देने के लिए उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, जानें क्या हुई दोनों के बीच बात

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उपनगर बांद्रा में स्थित उनके आवास पर मुलाकात की।

Author मुंबई | November 22, 2016 14:18 pm

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उपनगर बांद्रा में स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। शिवसेना के प्रमुख मीडिया सलाहकार हर्षल प्रधान ने बताया कि गडकरी ने अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण देने के लिए ठाकरे से मुलाकात की। नोटबंदी पर शिवसेना के रूख को लेकर भाजपा के शीर्ष नेताओं और ठाकरे के बीच टेलीफोन पर हुई वार्ताओं के बाद यह बैठक अपने आप में महत्वपूर्ण है। इससे पहले, केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली, वैंकेया नायडू और राजनाथ सिंह ने नोटबंदी को लेकर ठाकरे की शंकाओं के निवारण के लिए उनसे बात की थी।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पिछले सप्ताह ठाकरे से बात की थी। ऐसा माना जाता है कि उन्होंने नोटबंदी के खिलाफ निकाले गए मार्च में शिवसेना के शामिल होने पर भाजपा की नाखुशी उनके समक्ष जाहिर की थी। हालांकि राजग का सहयोगी दल अपने आलोचनात्मक रूख पर टिका रहा और उसने कहा कि नोटबंदी के फैसले को एक बेहतर ढंग से लागू किया जा सकता था।

शिवसेना भाजपा की पुरानी सहयोगी है और ये दोनों दल केंद्र एवं महाराष्ट्र में सत्ता में हैं। पिछले सप्ताह शिवसेना केंद्र के नोटबंदी के कदम के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के नेतृत्व में राष्ट्रपति भवन तक निकाले गए मार्च में शामिल हुई थी। इस मार्च में आम आदमी पार्टी और नेशनल कांफ्रेंस ने भी भाग लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 22, 2016 2:17 pm

सबरंग