ताज़ा खबर
 

बेटी ने किया हवस के प्यासे पिता का खुलासा, जिसने 140 महिलाओं से किया SEX

उत्तर प्रदेश में अपने पिता की गंदी करतूतों का सनसनीखेज खुलासा उसकी नाबालिग बेटी ने किया है। ये वो बेटी है जिसके पिता ने इसकी मां के अलावा 140 औरतों के साथ SEX संबंध बनाए।
Author नई दिल्ली/ बरेली | July 25, 2016 00:46 am

उत्तर प्रदेश में अपने पिता की गंदी करतूतों का सनसनीखेज खुलासा उसकी  बेटी ने किया है। ये वो बेटी है जिसके पिता ने इसकी मां के अलावा 140 औरतों के साथ SEX संबंध बनाए। व्यक्ति के नाजाइज संबंधों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक लड़की के पिता ने एक डायरी में 140 महिलाओं के नाम और उनसे जुड़े ब्योरे लिखे थे। लड़की के मुताबिक उसका पिता इस डायरी को घर में एक ट्रंक के अंदर छिपाकर रखा था। लड़की का पिता इस डायरी में महिलाओं से कब और कहां मिला था, उनके साथ कहां पर कितनी बार सेक्स किया इससे जुड़ा सब कुछ नोट करता था।

हवस के प्यासे इस व्यक्ति के खिलाफ यूपी के बरेली में केस दर्ज किया गया है। व्यक्ति की लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके पिता के 140 महिलाओं के साथ सेक्सुअल संबंध बनाए। बेटी का कहना है कि जब मुझे और मेरी मां को इस बात का पता चला तो उसकी 1997 में महज 14 साल की उम्र में ही शादी कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग