ताज़ा खबर
 

जानिए क्यों वायरल हो रही इस मुस्लिम महिला और हिंदू शख्स की प्रेम कहानी

कभी धार्मिक मजबूरियों के चलते शादी ना कर सकने वाला यह कपल सात साल बाद फिर से मिल गया।
Author July 28, 2016 15:53 pm
फेसबुक पेज Humans of Bombay ने इनकी कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

एक मुस्लिम महिला और हिंदू व्यक्ति की लव स्टोरी इन दिनों वायरल हो रही है। कभी धार्मिक मजबूरियों के चलते शादी ना कर सकने वाला यह कपल सात साल बाद फिर से मिल गया है। इनकी प्रेम कहानी दूसरों से काफी हद तक अलग है।

फेसबुक पेज Humans of Bombay ने इनकी कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दोनों की मुलाकात 1975 में एक मॉडलिंग प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी, जिसके बाद उन्हें प्यार हो गया। मगर दोनों की धर्म अलग होना सबसे बड़ी मुश्किल थी।

महिला ने बताया, “मैं मुस्लिम थी इस वजह से उनके पैरेंट्स मेरे साथ शादी करने के लिए तैयार नहीं थे। काफी कोशिश के बाद जब कुछ नहीं हो सका तो हम दोनों ने घरवालों की मर्जी से ही शादी करने का फैसला कर लिया। हालांकि ऐसा करना हमारे लिए काफी मुश्किल था मगर उस समय परिस्थितियां ही ऐसी थी।”

दोनों का अलग-अलग घर बस जाने के बाद उन्हे लगा कि उनकी प्रेम कहानी खत्म हो गई। हालांकि उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी काफी दिक्कतें चल रही थी और कुछ समय बाद दोनों का ही तलाक हो गया। किस्मत देखिए सात साल बाद एक दोस्त की पार्टी में दोनों एक बार फिर मिले। मगर इस मुलाकात के बाद दोनों ने कभी जुदा ना होने का फैसला किया और शादी कर ली। फेसबुक पर इस सच्ची कहानी को करीब 4000 लोगों ने शेयर किया है, और 32 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। आप भी पढ़िए-

Read More:टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाए शारीरिक संबंध, स्कूल को ही ठहराया जिम्मेदार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.