ताज़ा खबर
 

यहां देखें करवा चौथ स्पेशल Video और Audio सॉन्ग, जिससे बढ़ेंगी नजदीकियां, साथ ही पढ़ें- Whatapp, Facebook स्टेटस

हर महिला के लिए करवा चौथ एक बड़ा दिन होता है। इस दिन वो अपने पति की लंबी आयु के लिए बिना कुछ खाए पिए निर्जला व्रत रखती है। यह दिन सिर्फ व्रत का ही नहीं होता है बल्कि इस दिन पति-पत्नी का रिश्ता और भी मजबूत होता है, दोनों के बीच प्यार बढ़ता है। […]
Author October 19, 2016 01:11 am

हर महिला के लिए करवा चौथ एक बड़ा दिन होता है। इस दिन वो अपने पति की लंबी आयु के लिए बिना कुछ खाए पिए निर्जला व्रत रखती है। यह दिन सिर्फ व्रत का ही नहीं होता है बल्कि इस दिन पति-पत्नी का रिश्ता और भी मजबूत होता है, दोनों के बीच प्यार बढ़ता है। यही वजह है कि भूखे रहकर भी महिलाओं में पती के लिए संजने-संवरने के लिए काफी एक्साटिड रहती हैं। इस दिन सभी विवाहित महिलाएं अपने पती के लिए भगवान चंद्रमा से दुआ मांगती हैं कि उनके पति के रास्ते के सभी कष्ट हरें और उन्हें हर तरह से संपन्न बनाए रखे। उनके मार्ग में कभी किसी तरह की अड़ंचन न आए। यह त्यौहार भारत के अलावा दूसरे देशों में भी मनाया जाता है। कनाडा में करवा चौथ की रंगत खास तौर से देखने को मिलती हैं। इस त्यौहार के बारे में बॉलीवुड फिल्मों में बताया जाता है। इस त्यौहार के लिए जहां कई तरह के फिल्मी सॉन्ग हैं तो वहीं दूसरी ओर ब्लैसफुल ग्रीटिंग मैसेज भी हैं। चलिए इस मौके पर आपको थोड़ा और फिल्मी बनाने के लिए कुछ ऐसे गाने आपके सामने पेश करते हैं, जिनमें सितारे इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। साथी ब्लैशिंग मेसेज भी बताते हैं।

 

*On This Blessed Night,
May the Jingling of Churis,
Fill Your Life With Good Luck,
The Twinkling Of Payal,
Announce Your Love For Him,
HAPPY KARWA CHAUTH…!!

desicomments

 

*Jab Tak Na Dekhe Chahera Aapka, Na Safal Ho Ye Tyohar Hamara, Aapke Bina Adhura He Jivan Hamara, Jaldi Aao Dikhado Apni Surat, Aur Kar Do Karva Chauth Safal Hamara.

desicomments-com1

Mere Dil Me Aaj He Ye Tammana, Unke Liye Karu Me Koi Kamna, Marte Dum Tak Rahe Jaye Jo Yaad, Karna He Aisa Koi Kaaj….. Ham Rahenge Karwa Chauth Aaj.
Happy Karwa Chauth

karvachauth2016quotes-in

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग